Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा बुलेटिन:फायर ब्रिगेड विभाग के पास नहीं है ज़रूरी उपकरण, लोगों ने सीएम को लिखी चिट्ठी

नोएडा बुलेटिन:फायर ब्रिगेड विभाग के पास नहीं है ज़रूरी उपकरण, लोगों ने सीएम को लिखी चिट्ठी

दमकल

दमकल विभाग के पास आग बुझाने के नही है उन्नत उपकरण

नोएडा के निवासी संजीव कुमार ने कहा कि नोएडा में जब भी आग लगती है तो जानमाल का नुकसान हो जाता है. इसको रोकने के लिए गुरुवार को हमने सीएम से गुहार लगाई है.

    1.नोएडा में घरों में आग लगने पर फायर ब्रिगेड के पास आग बुझाने के लिए हाईटेक उपकरण नहीं है. जिस से ज्यादा नुकसान हो जाता है. इसको देखते हुए नोएडा के लोगों ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीजी फायर को चिट्ठी लिख कर नोएडा में आधुनिक उपकरण लाने की अपील की है. डेवलपमेंट रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष एनपी सिंह ने बोला की नोएडा में आए दिन आग लगने की घटना आम है. अभी गढ़ी चौखंडी में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई थी, इन घटनाओं पर तत्काल काबू करने के लिए आधुनिक उपकरण मंगवाने बहुत ही जरूरी है.

    2. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी सभी राजनीति पार्टियों ने शुरू कर दी है. कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए सभी पार्टियां मिलना जुलना भी शुरू कर दिया है. इसी क्रम में गुरुवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह गौतमबुद्ध नगर आए थे और पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर चर्चा किया. उन्होंने कहा कि आगामी एक सितंबर को नोएडा से तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी. इस से पहले 30 अगस्त को आगरा में भी यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सांसद संजय सिंह शामिल होंगे.

    3. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस ने भी कमर कस ली है, गुरुवार को नोएडा महानगर कांग्रेस ने जय भारत अभियान की शुरुआत किया है. यह कार्यक्रम नोएडा में तीन दिन चलेगा. कांग्रेस महानगर प्रवक्ता पवन शर्मा ने बताया कि कांग्रेस नोएडा में जन संपर्क करेगा यह कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेगा.

    Tags: Noida news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर