Assembly Banner 2021

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के विधायक बेटे पंकज सिंह कोरोना पॉजिटिव, अस्‍पताल में भर्ती

बीजेपी विधायक पंकज सिंह कोरोना पॉजिटिव

बीजेपी विधायक पंकज सिंह कोरोना पॉजिटिव

नोएडा विधायक पंकज सिंह (Pankaj Singh) ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए बताया कि Coronavirus के शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 7:19 AM IST
  • Share this:
नोएडा. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के बेटे और नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह (MLA Pankaj Singh) कोरोना संक्रमित (COVID-19) पाए गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. गौरतलब है कि आम जनमानस के साथ ही यूपी सरकार के कई मंत्री और विधायक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. योगी सरकार के दो मंत्री चेतन चौहान और कमल रानी वरुण की संक्रमण की वजह से मौत भी हो चुकी है.

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि जो भी लोग हाल में उनके संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट कर जांच करवाएं.

मंत्री जीएस धर्मेश व विधायक हेमलता दिवाकर भी संक्रमित
उधर मंगलवार को प्रदेश सरकार के मंत्री जीएस धर्मेश की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. जिसके बाद उन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया. जीएस धर्मेश योगी सरकार में समाज कल्याण राज्य मंत्री हैं. इसके अलावा बजो विधायक हेमलता दिवाकर भी कोरोना संक्रमित मिली हैं. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है. जबकि पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 से 57 और लोगों की मौत होने से हड़कंप मच गया है. वहीं, इस दौरान 5571 नए लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.
यूपी में अब तक 3542 लोगों की मौत


उत्‍तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में संक्रमण से 57 और लोगों की मौत हो गई हैं. इनमें सबसे ज्यादा आठ मौतें लखनऊ में हुई हैं. इसके अलावा कानपुर नगर में छह, वाराणसी, अयोध्या, शाहजहांपुर और हापुड़ में तीन-तीन, प्रयागराज, गोरखपुर, बरेली, मुरादाबाद, मेरठ, सहारनपुर, देवरिया, जौनपुर, रामपुर तथा फर्रुखाबाद में दो-दो, तो बलरामपुर, ललितपुर, रायबरेली, मऊ, मैनपुरी, प्रतापगढ़, संत कबीर नगर, उन्नाव, लखीमपुर खीरी, हरदोई तथा झांसी में कोविड-19 संक्रमित एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है. वहीं, उत्‍तर प्रदेश में अब तक इस संक्रमण से 3542 लोगों की मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज