Home /News /uttar-pradesh /

Noida news bulletin: Dengue का आंकड़ा 300 के करीब,आग का गोला बनी कार चालक ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान

Noida news bulletin: Dengue का आंकड़ा 300 के करीब,आग का गोला बनी कार चालक ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान

डेंगू

डेंगू के बारे में जानकारी देते हुए सीएमओ सुनील कुमार शर्मा

1.शुक्रवार को डेंगू के मरीजों का आंकड़ा 300 के करीब पहुंच गया. 2.सड़क पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई.3.सूरजपुर थाना पुलिस से शुक्रवार की सुबह पिस्टल छीन कर भाग रहे एक अपराधी की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में आरोपित के पैर में गोली लगी है.

अधिक पढ़ें ...

    1. जिला गौतमबुद्ध नगर में शुक्रवार को डेंगू के मरीजों का आंकड़ा 300 के करीब पहुंच गया.बीते 24 घंटों में आई रिपोर्ट के अनुसार 287 लोग अब तक जिले में डेंगू के शिकार हो चुके है.इसकी जानकारी जिला गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सुनील कुमार शर्मा ने दी. उन्होंने कहा कि अब तक 287 लोग डेंगू के मिले है. सबका इलाज चल रहा है.अभी तक कोई हताहत नहीं हुई है.

    2. ग्रेटर नोएडा: सड़क पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई. गाड़ी में एक व्यक्ति बैठा जिसने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. भीषण आग से कार जलकर खाक हो गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने जल रही कार की आग बुझाई. मुख्य दमकल अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह दनकौर के चिती गांव के पास एक सोमेश नाम का व्यक्ति गाड़ी से कहीं जा रहा था.गाड़ी में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी, सूचना मिलने के बाद आग को बुझा दिया गया.

    3. जिला गौतमबुद्ध नगर के सूरजपुर थाना पुलिस से शुक्रवार की सुबह पिस्टल छीन कर भाग रहे एक अपराधी की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में आरोपित के पैर में गोली लगी है. पुलिस के अनुसार अपनी प्रेमिका की हत्या के मामले में आरोपित गिरफ्तार हुआ था. पुलिस उसे हत्या में प्रयुक्त हथियार को बरामद करने के लिए लेकर जा रही थी.उसी दौरान आरोपी ने सब इंस्पेक्टर की पिस्टल लेकर भागने का प्रयास किया.जवाबी कार्रवाई में आरोपी युवक को गोली लग गई.एडीसीपी सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस और युवती की हत्या कर लूट करने वाले बदमाश के बीच थाना सूरजपुर क्षेत्र के तिलपता से आगे 130 मीटर रोड के पास हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश चमन चौहान उर्फ अर्जुन निवासी ग्राम-पल्ला थाना अलीपुर, दिल्ली को पैर में गोली लगने से घायल हो गया है. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
    (<b>रिपोर्ट – आदित्य कुमार)</b>

    Tags: Noida news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर