नोएडा जिला अस्पताल की आया निकली कोरोना पॉजिटिव, 24 घंटे में करती थी 15 डिलीवरी
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा जिला अस्पताल की आया निकली कोरोना पॉजिटिव, 24 घंटे में करती थी 15 डिलीवरी
नोएडा जिला अस्पताल की आया निकली कोरोना पॉजिटिव

डॉ रविंद्र कुमार ने बताया कि दिल्ली के निजामुद्दीन से कुछ दिन पहले ही संदिग्ध परिस्थितियों में दो महिलाएं इस अस्पताल में भर्ती हुई थी और उन्हीं के संपर्क में लेबर रूम में काम करने वाली महिला कर्मचारी आई थी.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में कोरोना (COVID-19) संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में सोमवार को नोएडा के जिला अस्पताल (District Hospital) में लेबर रूम की एक आया कोरोना से संक्रमित हो गई है. उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आते ही जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि 24 घंटे में 15 डिलीवरी होती है. वहीं अस्पताल में लोगों की आवाजाही पर फिलहाल रोक लगा दी गई है. अस्पताल को सील कर दिया गया है. अस्पताल के अंदर सेनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है.

जिस महिला कर्मचारी को कोरोना संक्रमित पाया गया है, उस वार्ड के तमाम नवजात बच्चों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर शिफ्ट किया जा रहा है. डॉ रविंद्र कुमार ने बताया कि दिल्ली के निजामुद्दीन से कुछ दिन पहले ही संदिग्ध परिस्थितियों में दो महिलाएं इस अस्पताल में भर्ती हुई थी और उन्हीं के संपर्क में लेबर रूम में काम करने वाली महिला कर्मचारी आई थी. अब पूरे हॉस्पिटल में तैनात डॉक्टर, स्टाफ नर्स और तमाम स्टाफ सभी लोगों का सैंपल लिया जाएगा. जितने भी लोग उस दौरान हॉस्पिटल में दवाई लेने आए उनके भी एड्रेस निकाल कर जिला प्रशासन संपर्क करेगा.

यूपी में 1955 हुई कोरोना मरीजों की संख्या
यूपी में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों की संख्या रविवार को 1955 हो गई. राज्य के स्वास्थ्य सेवा निदेशालय की ओर से जारी बुलेटिन में बताया गया कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों की संख्या रविवार को 1955 हो गई. बुलेटिन में कहा गया कि इनमें से 327 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं जबकि 30 लोगों की मौत हो गई है. राज्य में अब सक्रिय मामलों की संख्या 1589 है.
(रिपोर्ट- अमित सिंह)



ये भी पढे़ं:

फिरोजाबाद: महिला की गोली मारकर हत्या, सिपाही पति पर लगा आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज