अपना शहर चुनें

States

नोएडा: फिल्मी स्टाइल में फर्जी पुलिस वालों ने महिला से लूटा सोने का कंगन

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से सटे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में फर्जी पुलिस (Fake Police) वाले इन दिनों कई वारदात (Crime) को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला महिला से लूट (Loot) का है.

  • Share this:
नोएडा. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से सटे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में फर्जी पुलिस (Fake Police) वाले इन दिनों कई वारदात (Crime) को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला महिला से लूट (Loot) का है. नोएडा के थाना 20 अंतर्गत बीते बुधवार की रात फर्जी पुलिस कर्मियों ने फिल्मी स्टाइल में महिला से सोने (Gold) का कंगन लूट लिया. बताया जा रहा है कि बीती रात महिला काम करके अपने घर लौट रही थी, इसी दौरान उनके कैब के सामने फर्जी पुलिस कर्मियों ने गाड़ी लगा दी. फर्जी पुलिस कर्मियों ने महिला को बताया कि आगे कोई बड़ी घटना हो गई है आप अपना कीमती सामान उतारकर कागज में लपेट कर रख लीजिए.

शिकायत के मुताबिक जब महिला तुरंत अपना सामान उतारकर कीमती कागज में लपेटने लगी, उसी दौरान फर्जी पुलिसकर्मियों ने उस कागज को बदल दिया और वहां से फरार हो गए. वहीं महिला को जब एहसास हुआ तो उन्होंने अपनी आपबीती नोएडा के थाना सेक्टर 20 में दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस जांच शुरू की और बदमाशों का पता लगाने में जुट गई है.

सतर्कता रहने की अपील
नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणवीर सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों से सभी लोगों को सतर्क रहना चाहिए और बुद्धिमता से काम लेना चाहिए. एडिशनल डीसीपी ने अपील की है कि जब भी आरोपी इस तरह की बात करें तो उसपर ध्यान नहीं देना चाहिए. मामले में महिला की शिकायत के बाद अब जांच शुरू कर दी गई है. आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फूटेज व स्थानीय मुखबिरों की मदद से आरोपियों का पता लगाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज