Assembly Banner 2021

नोएडा: डबल मर्डर मामले में परिजनों ने दर्ज कराई FIR, इन लोगों पर जताया हत्या करने का संदेह

इस साल शुरूआती 7 महीनों के जो आंकड़े आए हैं, वो परेशान करने वाले हैं.  (सांकेतिक फोटो)

इस साल शुरूआती 7 महीनों के जो आंकड़े आए हैं, वो परेशान करने वाले हैं. (सांकेतिक फोटो)

डीसीपी ने बताया कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में कुछ लोग दिखाई दिए हैं जिसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह हत्या सुपारी देकर कराई गई है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) के बिसरख थाना क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन सोसाइटी (Ajnara Lee Garden Society) की पार्किंग में सोमवार की रात दो प्रॉपर्टी डीलरों (Property Dealers) की हुई हत्या के मामले में उनके परिजनों ने थाना बिसरख में हत्या (Murder)  का मुकदमा दर्ज कराया है. एक मृतक के परिजनों ने 7 लोगों को नामजद करते हुए पुरानी रंजिश के चलते हत्या होने की आशंका जताई है. पुलिस उपायुक्त (जोन-2) हरीश चंद्र ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के अजनारा ली गार्डेन सोसाइटी की पार्किंग में कार के अंदर बैठकर बीती रात को डाल चंद शर्मा उर्फ विराट शर्मा (Virat Sharma), अरूण त्यागी तथा दो अन्य लोग खाना खा रहे थे और शराब पी रहे थे. इसी बीच वहां आए अज्ञात बदमाशों ने इनके ऊपर ताबड़तोड़ गोली चला दी जिसमें डालचंद शर्मा तथा अरुण त्यागी की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक अरुण त्यागी के भाई वरुण त्यागी ने आज सुबह थाना बिसरख में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जबकि मृतक डालचंद के जीजा संजय भारद्वाज ने हरियाणा के रहने वाले निरंजन, सोनू, अभिमन्यु, रमेश, ओमवीर, कृष्ण सहित सात लोगों के ऊपर हत्या का शक जाहिर करते हुए पुलिस से शिकायत की है. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मृतक डालचंद शर्मा की उनके पैतृक गांव में वर्ष 2009 से ही सरपंच के चुनाव को लेकर रंजिश चल रही है. वर्ष 2009 में डालचंद के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था. उसके बाद वर्ष 2001 में डालचंद के भाई राजेंद्र शर्मा व कपिल शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में छह लोग जेल गए थे, जिसमें कृष्ण नामक एक व्यक्ति भी शामिल था.

 वर्ष 2017 में कृष्ण की हत्या कर दी गई थी
अधिकारी ने बताया कि वर्ष 2017 में कृष्ण की हत्या कर दी गई थी और इस मामले में मृतक डाल चंद शर्मा तथा उनके पिता ओमप्रकाश शर्मा समेत कई लोग जेल गए थे. उन्होंने बताया कि जमानत पर आने के बाद डाल चंद शर्मा हरियाणा के ग्रेटर नोएडा में आकर रहने लगे थे तथा वह प्रॉपर्टी का काम करते थे. यहां पर उन्होंने अपना नाम लोगों को विराट शर्मा बताया था. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि यह हत्या आपसी रंजिश के चलते हुई है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.
सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोग दिखाई दिए हैं


डीसीपी ने बताया कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोग दिखाई दिए हैं जिसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह हत्या सुपारी देकर कराई गई है क्योंकि शूटर प्रोफेशनल लग रहे हैं. उन्होंने बताया कि फुटेज में एक युवक लंगड़ा करचलता हुआ दिखाई दे रहा है. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कुल कितने बदमाश इस हत्या में शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज