Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा: 1 महीने तक बेटी से रेप करता रहा पिता, विरोध करने पर मां को देता था धमकी

नोएडा: 1 महीने तक बेटी से रेप करता रहा पिता, विरोध करने पर मां को देता था धमकी

यमुनानगर में मासूम बनी हवस की शिकार,(प्रतीकात्मक तस्वीर)

यमुनानगर में मासूम बनी हवस की शिकार,(प्रतीकात्मक तस्वीर)

DCP राजेश कुमार सिंह (Rajesh Kumar Singh) ने बताया कि किशोरी के मामा की ओर से शिकायत मिली थी. इसके बाद मामला दर्ज बेटी से रेप (Rape) के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया.

    नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा के जेवर थाना की पुलिस (Jewar Police Station) ने 15 साल की बेटी (Daughter) से एक महीने तक बलात्कार (Rape) करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपायुक्त (जोन थ्री) राजेश कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि किशोरी के मामा की ओर से मिली शिकायत के अनुसार, आरोपी पिता पिछले एक महीने से अपनी 15 साल की बेटी से बलात्कार कर रहा था. पीड़ि‍ता की मां जब रोकने का प्रयास करती तो आरोपी पिता उन्‍हें भी जान से मारने की धमकी देता था.

    डीसीपी ने बताया कि महिला ने यह बात अपने भाई को बतायी जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस संबंध में शनिवार रात प्राथमिकी दर्ज करने के बाद रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

    सौतेले बाप ने 4 साल तक बेटी से किया दुष्कर्म
    बता दें कि बीते 7 जुलाई को एटा जनपद स्थित नगर कोतवाली क्षेत्र में कुछ इसी तरह का मामला सामने आया था. यहां सौतेले बाप ने 4 साल तक अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म (Rape) किया और अश्लील वीडियो बना लिया. विरोध करने पर बाप अपनी ही बेटी को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. इस मामले में पीड़िता ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

    शादी के लिए बदला धर्म
    एटा के कोतवाली नगर मोहल्ला निवासी पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद बताया कि पिता से रिश्ते खराब होने के बाद उसकी मां उसे लेकर अलग रहने लगी. पिता ने 12 साल पहले उसकी मां को छोड़ दिया था, जब वह छोटी थी. मां की मुलाकात इरफान निवासी मोहल्ला होली कोतवाली नगर से हुई. पीड़ि‍ता ने बताया कि बाद में उनकी मां उससे शादी कर ली और अपना धर्म भी बदल लिया.

    Tags: Daughter, Noida news, Rape, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर