Noida: अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया, दो की मौत

सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) ले जाया गया. उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान देर रात को उसकी मौत हो गई.  (सांकेतिक फोटो)

सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) ले जाया गया. उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान देर रात को उसकी मौत हो गई. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि थाना एक्सप्रेस वे (Thana Express Way) - क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में नीरज (18 वर्ष) पुत्र रामदास ने बीती रात गांव में स्थित बरात घर के प्रांगण में नीम के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) में अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Alok Singh) के प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि नोएडा फेस -3 थाना क्षेत्र के चोटपुर कॉलोनी में रहने वाले सन्नी (24 वर्ष) ने कथित रूप से पत्नी से हुए विवाद के बाद सोमवार देर रात पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की ली. उन्होंने बताया कि थाना एक्सप्रेस वे (Thana Express Way) - क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में नीरज (18 वर्ष) पुत्र रामदास ने बीती रात गांव में स्थित बरात घर के प्रांगण में नीम के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वह मूल रूप से मेरठ का रहने वाला था.

प्रवक्ता ने बताया कि मृतक भाई के साथ रहता था जिससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि नोएडा सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाले नन्हे (30 वर्ष) ने कथित रूप से जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की और उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया.  लेकिन हालत बिगड़ने पर दिल्ली के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. प्रवक्ता ने बताया कि नोएडा सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-37 में रहने वाले अर्जुन नामक व्यक्ति ने भी कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसे गंभीर हालत में यहां के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देर रात को उसकी मौत हो गई

वहीं, बीते दिनों खबर सामने आई थी कि जनपद गौतम बुद्ध नगर में दो व्यक्तियों ने जहर का सेवन कर और फांसी लगा कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. वहीं, एक कंपनी में काम करने वाली महिला की बीती रात को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले यशपाल (30 वर्ष) ने सोमवार को अपने घर पर जहर खा लिया. गंभीर हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) ले जाया गया. उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान देर रात को उसकी मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज