अपना शहर चुनें

States

Noida News: घर के बाहर खेल रहा चौथी क्लास का छात्र लापता, अपहरण की आशंका

 पुलिस ने अपहरण (Kidnapping) की धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
पुलिस ने अपहरण (Kidnapping) की धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नौरंगपुर गांव (Naurangpur Village) निवासी सुरेंद्र का 12 वर्षीय बेटा यश गांव के ही एक पब्लिक स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र है. दोपहर के समय वह घर के बाहर स्थित मंदिर के नजदीक खेल रहा था.

  • Share this:
नोएड. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां थाना दनकौर क्षेत्र स्थित नौरंगपुर गांव (Navarangpur Village) में रहने वाला 12 वर्षीय छात्र शनिवार को अपने घर के बाहर से लापता हो गया. परिजनों ने किशोर के अपहरण की आशंका जताई है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया, ‘‘थाना दनकौर क्षेत्र के नौरंगपुर गांव में रहने वाला चौथी कक्षा का छात्र यश अपने घर से शनिवार को लापता हो गया.’’ उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट पीड़ित के परिजनों ने थाना दनकौर में दर्ज कराई है. पुलिस ने अपहरण (Kidnapping) की धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, नौरंगपुर गांव निवासी सुरेंद्र का 12 वर्षीय बेटा यश गांव के ही एक पब्लिक स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र है. दोपहर के समय वह घर के बाहर स्थित मंदिर के नजदीक खेल रहा था. परिजनों ने बताया कि अचानक दो युवक बाइक पर सवार होकर गांव में आए और यश को बाइक पर बैठा कर ले गए. गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बाइक पर सवार दो युवक कैमरे में कैद हुए हैं. बताया गया है कि जो युवक बच्चे को उठाने के लिए बाइक पर गांव के रास्ते से आए थे, वह बच्चे को बाइक पर बैठाने के बाद दूसरे रास्ते से निकले हैं. परिजनों ने कोतवाली पुलिस को बच्चे के गायब होने की सूचना दी है. परिजनों ने बच्चे के अपहरण की भी आशंका व्यक्त की है. पुलिस की 3 टीम बच्चे को बरामद करने का प्रयास कर रही है. हरियाणा समेत दर्जनभर स्थानों पर शनिवार की देर शाम तक दनकौर पुलिस ने छापामारी की.

जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा
वहीं, पुलिस ने गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है. फुटेज से पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. अब पुलिस बच्चे को बाइक पर बिठाकर अपहरण करने वाले युवकों की तलाश कर रही है. पुलिस बच्चे को बरामद करने में जुटी हुई है. गांव वालों के अनुसार बाइक पर दो अज्ञात युवक गांव में आते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. लेकिन उनके लौटने की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में नहीं दिख रही. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज