Assembly Banner 2021

नोएडा: होटल में फांसी लगाकर अस्पताल के टेक्निशियन ने की खुदकुशी, केरल का रहने वाला था

पुलिस परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

Suicide in Hotel: होटल मालिक ने शुक्रवार को सूचना दी कि उनके होटल में रुके केरल निवासी एल्डोस वीवी (40) ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
नोएडा. गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले के सेक्टर-24 थाना (Sector-24 Police Station) क्षेत्र के एक होटल में करीब एक सप्ताह से रुके केरल निवासी टेक्निशियन ने पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि सेक्टर-24 थाना पुलिस को होटल मालिक ने शुक्रवार को सूचना दी कि उनके होटल में रूके केरल निवासी एल्डोस वी वी (40) ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. उन्होंने बताया कि मृतक मूल रूप से केरल के एर्नाकुलम जिले के बलिया करोथा गांव का रहने वाला था. वह लंबे समय से दिल्ली-एनसीआर में रहकर अस्पतालों में टेक्निशियन का काम कर रहा था. अधिकारी ने बताया कि वह 23 फरवरी से होटल में ठहरा हुआ था. पुलिस परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है.

युवक ने लगाई फांसी, कंपनी में करता था काम
वहीं, बीते एक मार्च को खबर सामने आई थी कि नोएडा सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के चौड़ा गांव में रहने वाले 24 वर्षीय युवक ने रविवार रात को घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि रविवार रात को थाना सेक्टर-24 पुलिस को सूचना मिली थी कि चौड़ा गांव में रहने वाले रिंकू (24 वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह मूल रूप से थाना छतारी जिला बुलंदशहर का रहने वाला था. प्रवक्ता ने बताया कि मृतक अपने ताऊ के लड़के व दोस्त के साथ किराए के मकान में चौड़ा गांव में रहता था. वह सेक्टर-6 स्थित एक कंपनी में काम करता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज