नोएडा: मामा ने अगवा कर नाबालिग भांजी से किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

मीडिया प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रिश्ते में किशोरी का मामा लगता है.  (सांकेतिक तस्वीर)

मीडिया प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रिश्ते में किशोरी का मामा लगता है. (सांकेतिक तस्वीर)

थाना कासना पुलिस (Kasna Police) ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर, उसके कब्जे से अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया है.

  • Share this:

नोएडा. नोएडा के कासना थाना क्षेत्र (Kasna police station area) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां स्थित एक गांव से किशोरी को अगवा कर उससे बलात्कार (Rape) के आरोपी उसके मामा को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के डाढा गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी को पलवल निवासी प्रमोद कुछ दिन पहले बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया था. उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना कासना पुलिस (Kasna Police) ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर, उसके कब्जे से अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया है.

मीडिया प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रिश्ते में किशोरी का मामा लगता है. उन्होंने बताया कि चिकित्सीय परीक्षण में यह बात सामने आयी है कि आरोपी ने किशोरी से काफी दिनों तक बलात्कार किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Youtube Video

आरोपपत्र दायर करने की कार्रवाई की जाएगी
वहीं, मार्च महीने में खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र में बीते मंगलवार को डेढ़ वर्षीय बच्ची से उसके मौसा ने कथित तौर पर बलात्कार (Rape) किया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र में डेढ़ वर्ष की एक बच्ची के साथ उसके मौसा ने बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में पूछताछ के बाद गिरफ्तारी की गई है. बच्ची को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. डीसीपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी. आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द अदालत में आरोपपत्र दायर करने की कार्रवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज