Assembly Banner 2021

नोएडा: खेल रही नाबालिग बच्ची से नकाबपोश युवक ने किया रेप, 12 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को पालिक एने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आरोपी को पालिक एने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ग्रेटर नोएडा में बुधवार दोपहर करीब 12 बजे थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के एक गांव में अपने ही खाली प्लाट में 11 साल की बच्ची कुछ बच्चों के साथ खेल रही थी. उसी वक्‍त आरोपी ने रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
नोएडा. जनपद गौतम बुद्ध नगर (NOIDA) के थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के एक गांव में शर्मनाक घटना सामने आई है. 19 बर्षीय युवक ने प्लाट में खेल रही बच्ची को अकेला देख उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. यह मामला बुधवार करीब 12 बजे का है. आरोपी ने नकाब पहन रखा था, ताकि उसे कोई पहचान न सके. लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. फिलहाल नाबालिग बच्ची खतरे से बाहर है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

ग्रेटर नोएडा में बुधवार दोपहर करीब 12 बजे थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के एक गांव में अपने ही खाली प्लाट में 11 साल की बच्ची कुछ बच्चों के साथ खेल रही थी. आरोपी नकाब पहने पहले से ही वहां खड़ा था. बच्ची को अकेला देखकर उसने मासूम का मुंह दबाकर कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फिर वहां से फरार हो गया. कुछ देर बाद बच्ची को जब होश आया तो ड्यूटी से लौटकर आये परिजनों को आपबीती बताई. परिजनों ने जैसे ही बच्ची की हालत देखी तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. ये सब सुनकर तुरंत ही ग्रेटर नोएडा पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और 12 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

बता दें कि ग्रेटर नोएडा शहर के बीच गांव में एक खाली पड़े प्लॉट में यह परिवार अपना छोटा सा मकान बनाकर रहता है. परिवार में 11 साल की बच्ची भी है. बुधवार को पति-पत्नी अपने काम पर गए थे. तभी दोपहर करीब 12 बजे बच्ची अपने उसी प्लाट में कुछ बच्चों के साथ खेल रही थी. कुछ देर बाद जब बच्चे चले गए, लेकिन काफी देर से उन्हें खेलता देख रहे युवक ने बच्ची को अकेला देखा और उसका रेप कर फरार हो गया.



पुलिस पर की फायरिंग
डीसीपी वृन्दा शुक्ला ने बताया कि पीड़ित परिवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पंहुची और आरोपी के खुलाफ़ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई. कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की, लेकिन उसके पास तमंचा था जिससे उसने पुलिस पर फायरिंग भी की. बाद में पुलिस उसे ने गिरफ्तार कर लिया. इसके पास स एक तमंचा भी बरामद हुआ है. बच्ची की हालत देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज