अपना शहर चुनें

States

नोएडा: बैंक के बाहर बदमाशों ने मारपीट कर MP के SI से लूटी सर्विस रिवाल्वर

सीपी ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)
सीपी ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

नोएडा के DCP ने बताया कि अज्ञात हमलावरों ने दोनों उप निरीक्षकों के साथ मारपीट कर एक SI राशिद खान की सर्विस रिवाल्वर (Service Revolver) लूट ली.

  • Share this:



नोएडा. नोएडा (Noida) सेक्टर 18 में अज्ञात लोगों ने मध्य प्रदेश साइबर प्रकोष्ठ (Madhya Pradesh Cyber Cell) के दो उप निरीक्षकों के साथ मारपीट करके एक दरोगा की सर्विस रिवाल्वर (Service Revolver) लूट ली. पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के स्टेट साइबर सेल के उप निरीक्षक राशिद खान तथा पंकज साहू शुक्रवार दोपहर को साइबर अपराध के किसी मामले की जांच करने के लिए नोएडा सेक्टर 18 में आए थे.

DCP ने बताया कि वह एक निजी बैंक में जांच के सिलसिले में गए और वहां से जब दोनों बाहर निकले तभी उनका कुछ अज्ञात लोगों के साथ झगड़ा हो गया. उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों ने दोनों उप निरीक्षकों के साथ मारपीट कर एक उपनिरीक्षक राशिद खान की सर्विस रिवाल्वर लूट ली. डीसीपी ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस मामले की जांच कर रही है.
नहीं थम रहे अपराध


बता दें कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराध की खबरें बढ़ गई हैं. गुरुवार को फिरोजाबाद में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया था. भतीजी से शादी करने की नियत से सगे चाचा ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी. आरोपी चाचा ने पहले भजीती और उसके दो भाइयों का अपहरण किया. फिर बड़ी बेरहमी से एक भतीजे की गला रेतकर हत्या कर दी. हालांकि पुलिस ने दो बच्चों को बचाने में सफलता हासिल कर ली. एक दिन पहले तीनों बच्चों के अपहरण करने की शिकायत पुलिस से की गई थी.

बच्चों का सगा चाचा निकला
थाना जसराना के गांव कुसियारी के तीन बच्चों की अपहरण की सूचना पुलिस को मिली थी.  बच्चों की मां ने जसराना पुलिस थाने में बच्चे के अगवा होने की तहरीर भी दी थी. एक साथ तीन बच्चों के अपहरण की सूचना पर पुलिस प्रशासन ने इसमें तत्काल सख्ती से कार्रवाई की औ खोजबीन के लिए 5 टीमों का गठन किया. एसओजी और पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो अपहरणकर्ता और कोई नहीं बल्कि बच्चों का सगा चाचा निकला.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज