Noida Crime News: पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर नोएडा में 60 साल के बुजुर्ग की हत्या

डीसीपी ने बताया कि मृतक इंद्रपाल का बेटा दीपक हाल में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्वाचित हुआ है. (सांकेतिक फोटो)

Noida Crime News: पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र के गांव भाऊकरा में रहने वाले इंद्रदेव सिंह (60 वर्ष) की शुक्रवार की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई.

  • Share this:
    नोएडा. गौतमबुद्ध नगर जिले के जेवर थाना (Jewar Police Station) क्षेत्र के अंतर्गत भाऊकरा गांव (Bhaukra Village) में रहने वाले एक व्यक्ति की शुक्रवार की देर रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक का बेटा हाल ही में क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्वाचित हुआ था उसने चुनावी रंजिश को हत्या की वजह बताया है. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह (Rajesh Kumar Singh) ने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र के गांव भाऊकरा में रहने वाले इंद्रदेव सिंह (60 वर्ष) की शुक्रवार की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    डीसीपी ने बताया कि मृतक इंद्रपाल का बेटा दीपक हाल में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्वाचित हुआ है. दीपक के विरुद्ध उसकी चचेरी बहन पूजा चुनाव लड़ी थी. उन्होंने बताया कि पुलिस को शक है कि चुनावी रंजिश के चलते इंद्रपाल की हत्या हुई है. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने चुनावी रंजिश के चलते हत्या होने की बात कही है. डीसीपी ने बताया कि इस मामले में अभी तक मृतक के परिजनों ने तहरीर नहीं दी है, जैसे ही वे तहरीर देंगे घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी. मृतक के बेटे तथा जेवर ब्लाक के क्षेत्र पंचायत सदस्य दीपक का कहना है कि उनके पिता की चुनावी रंजिश के चलते हत्या की गई है.

    आपको बता दें कि यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का परिणाम इसी महीने जारी किया गया. पंचायत चुनाव की मतगणना 2 मई को शुरू हुई थी. इसके बाद उत्तर प्रदेश के कई जिलों से चुनावी रंजिश को लेकर घटनाएं सामने आई हैं.