Noida News: नोएडा में महिला का अश्लील वीडियो बनाने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 (Sector 39) क्षेत्र के छलेरा गांव में रहने वाली 30 वर्षीय महिला अपने घर पर बाथरूम में नहा रही थी.

  • Share this:

नोएडा. नोएडा के छलेरा गांव (Chlera Village) में रहने वाली एक महिला का बाथरूम में नहाते हुए वीडियो बनाने के मामले में उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. घटना की रिपोर्ट महिला के परिजनों ने थाना सेक्टर 39 में दर्ज कराई थी. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 (Sector 39) क्षेत्र के छलेरा गांव में रहने वाली 30 वर्षीय महिला अपने घर पर बाथरूम में नहा रही थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाले धर्मेंद्र नामक युवक ने बाथरूम की खिड़की से उसकी अश्लील वीडियो (Porn video) बना ली. मोबाइल के कैमरे की लाइट की चमक दिखने पर महिला को इस बात का अहसास हुआ. उन्होंने बताया कि महिला ने अपने परिजनों को घटना की सूचना दी और उन्होंने मामले की शिकायत थाना सेक्टर 39 पुलिस से की. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं, बीते दिनों उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था. यहां एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट पर डंडा मारकर घायल कर दिया था. नाजुक हालत में महिला को कानपुर रेफर कर दिया गया था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई थी.

महिला को मरा समझ कर बदमाश वहां से फरार हो गए

मामला कन्नौज सदर कोतवाली का था. जहां एक बुजुर्ग महिला अपने घर के बाहर पर सो रही थी. रात को उसका बेटा खेत में गया था, वहीं उसकी बहू और पोता घर में सो रहे थे. गुरुवार की रात कुछ बदमाश वहां पहुंचे और उससे लूटपाट करने लगे. उन्होंने महिला के कान में पहनी ज्वैलरी को खींचने की कोशिश की. महिला के चीखने पर बदमाशों ने उसके साथ दरिंदगी की. बदमाशों ने महिला से मारपीट की. बताया जा रहा है कि हमले में महिला का जबड़ा टूट गया. वहीं प्राइवेट पार्ट पर भी बदमाशों ने मारा. जबकि महिला की आंख में भी चोट आई है. महिला को मरा समझ कर बदमाश वहां से फरार हो गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज