Home /News /uttar-pradesh /

Noida News Bulletin: वैक्सीन के नाम पर ठगी, किसानों का प्राधिकरण के खिलाफ 28 दिनों से प्रदर्शन

Noida News Bulletin: वैक्सीन के नाम पर ठगी, किसानों का प्राधिकरण के खिलाफ 28 दिनों से प्रदर्शन

Noida

Noida news bulletin.

1. Corona vaccine के नाम पर ठगी करने वाले दो लोगों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 2.पिछले 28 दिनों से नोएडा अथॉरिटी के खिलाफ किसान प्रदर्शन कर र

    1. Corona vaccine के नाम पर ठगी करने वाले दो लोगों को नोएडा के इकोटेक 3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से वैक्सीन के कई बॉयल पुलिस ने बरामद किए है. ये दोनो युवक घर- घर जाकर लोगों से पैसे लेकर वैक्सीन लगाते थे. एडीसीपी सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि बिसरख के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधिकारियों की मदद से सुशील और रवि नाम के युवक अवैध रूप से वैक्सीन लगाते थे और अनुचित लाभ लेते थे.दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया है उनके पास से covaxin और कोविशील्ड दोनो वैक्सीन बरामद किया गया है.

    2.पिछले 28 दिनों से नोएडा अथॉरिटी के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे नोएडा के किसानों की मंगलवार को पुलिस से झड़प हो गई. सोमवार को भी किसानो ने पुलिस की बैरिकेट को तोड़ते हुए सेक्टर 6 स्थित प्राधिकरण के ऑफिस के बाहर पहुंच गए थे. आंदोलन कर रहे किसान पुष्पेंद्र यादव ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण हम ग्रामीणों के साथ ज्यादती कर रही है. हमारी जमीन का दस प्रतिशत मुआवजा और अन्य मांगे हमारी जब तक नहीं मानी जाती तब तक हम यहां से नहीं उठेंगे.

    3. देश में बढ़ रहे लगातार सड़क दुर्घटना को रोकने के लिए नोएडा के निवासियों ने नोएडा में राह चलते लोगों को ट्रैफिक नियमों के पालन करने की अपील करते हुए लोगों को ट्रैफिक नियमों के बारे में बताया. नोएडा ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर नोएडा के निवासियों ने लोगों को हेलमेट नहीं पहनने के नुकसान को भी बताया. इस अभियान का हिस्सा रहे ब्रिजेश कुमार ने बताया कि लाखों लोग देश में सड़क दुर्घटना में मारे जाते हैं. ऐसे में लोगों को जागरूक करने के लिए हमने यह प्रयास किया है.

    (रिपोर्ट-आदित्य कुमार)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर