Home /News /uttar-pradesh /

Noida News Bulletin: नवोदय विद्यालय में पढ़ने का अच्छा मौका,तो दूसरी तरफ चुनाव से पहले आप में बदलाव

Noida News Bulletin: नवोदय विद्यालय में पढ़ने का अच्छा मौका,तो दूसरी तरफ चुनाव से पहले आप में बदलाव

आपके

आपके जिले की खबरें.

गौतमबुद्ध नगर के धूममानिकपुर नवोदय विद्यालय में कक्षा पांच और नौ में एडमिशन कराने का अच्छा मौका है.

    1. जिला गौतमबुद्ध नगर के धूममानिकपुर नवोदय विद्यालय में कक्षा पांच और नौ में एडमिशन कराने का अच्छा मौका है. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं. इसकी जानकारी जिल सूचना अधिकारी राकेश कुमार चौहान ने गुरुवार को दी. उन्होंने कहा कि दादरी के धूममानिकपुर स्थित नवोदय विद्यालय में नामांकन के लिए 30 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, कक्षा 6 के लिए आवेदन cbseitms.nic.in/registration कर सकते हैं वहीं कक्षा नौ के लिए nvsa admissionclassnine.in पर कर सकते हैं.

    2. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीति दल खुद को मजबूत करने में लगे हुए हैं, इसी क्रम में नोएडा आम आदमी पार्टी (AAP) ने प्रमोद सिंह को पूर्वांचल प्रकोष्ठ का जिला उपाध्यक्ष बनाया है. पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर लोग पार्टी में शामिल होकर कार्य करना चाहते है, अरविंद केजरीवाल का पहला वादा उत्तर प्रदेश में सरकार बनते ही 300 यूनिट बिजली फ्री उपलब्ध कराएगी.इसके लिए पार्टी की तरफ से जारी गारंटी कार्ड के लिए रोज पार्टी द्वारा चलाये जा रहे कैंपो में लोगो की भीड़ लगी रहती है.

    3. देश ने गुरुवार को वैक्सीनेशन का सौ करोड़ का आंकड़ा छू लिया. इसमें भागीदारी सुनिश्चित करते हुए ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर इंटरनेशनल स्कूल में सैंकड़ों लोगों को वैक्सीन लगाया गया.यह कैंप नोफोमा संस्था के द्वारा लगाया गया था,जो कि घरेलू सहायिका और गार्ड को वैक्सीन लगाने के लिए कैंप लगाया करती है. Nofoma की महासचिव रश्मि पांडेय ने बताया कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि देश ने सौ करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. हम देश के उन्नति में सहायक बनना चाहते हैं इसलिए इस तरह के आयोजन करते रहते हैं.
    (<b>रिपोर्ट</b> <b>-</b> <b>आदित्य कुमार)</b>

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर