Noida News: नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से 2 बदमाश घायल

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उनका पीछा किया और फिरोज नामक एक बदमाश को पकड़ लिया.(सांकेतिक फोटो)

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह (Rannvijay Singh) ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने हरि दर्शन चौकी के पास सोमवार देर रात को जांच के दौरान कुछ बदमाशों को कार से आते हुए देखा.

  • Share this:
    नोएडा. नोएडा पुलिस (Noida Police) ने मुठभेड़ के बाद तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस और वाहन चोरों के बीच सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ (Encounter) में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये, जबकि एक को पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया. पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके पास से चोरी की दो कारें तथा अवैध हथियार (Illegal Weapons) बरामद किये हैं. इनके ऊपर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हैं.

    अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने हरि दर्शन चौकी के पास सोमवार देर रात को जांच के दौरान कुछ बदमाशों को कार से आते हुए देखा. उन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने भी घेराबंदी कर जवाबी कार्रवाई की. पुलिस की गोली लगने से मेरठ निवासी जाहिद और राशिद घायल हो गये. हालांकि इनके कुछ साथी मौके से भाग गए.

    फिरोज नामक एक बदमाश को पकड़ लिया
    अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उनका पीछा किया और फिरोज नामक एक बदमाश को पकड़ लिया. बदमाशों के पास से चोरी की दो कारें, दो देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किये गये हैं. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि जाहिद, राशिद तथा फिरोज राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी की दर्जनों वारदातों में शामिल थे. उन्होंने बताया कि घायल दोनों बदमाशों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान इन बदमाशों के कुछ साथियों के बारे में जानकारी मिली है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं जब उत्तर प्रदेश में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. इससे पहले कई बार बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घालय हुए हैं. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.