Noida News: पूर्व प्रधान ने अपने यहां काम करने वाली नवविवाहिता के साथ किया रेप, आरोपी फरार

उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

घटना की शिकायत पीड़िता ने रविवार को थाना रबूपुरा (Thana Rabupura) में दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शुक्ला ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

  • Share this:
    नोएडा. जनपद गौतमबुद्ध नगर (Noida) में थाना रबूपुरा क्षेत्र के खेड़ा मोहम्मदाबाद गांव (Mohammadabad Village) के पूर्व प्रधान पर अपने यहां काम करने वाली एक नवविवाहिता के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. घटना की शिकायत पीड़िता ने पुलिस से की है. पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना रबूपुरा क्षेत्र के खेड़ा मोहम्मदाबाद गांव के रहने वाले पूर्व प्रधान स्वराज के यहां एक नवविवाहिता अपने पति के साथ रहकर काम करती थी. उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि पूर्व प्रधान ने 23 मई को उसके साथ पहले अश्लील हरकत की, जिसका विरोध करने पर उसके साथ बलात्कार (Rape) किया. घटना की शिकायत पीड़िता ने रविवार को थाना रबूपुरा में दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शुक्ला ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

    वहीं, कल उत्तर प्रदेश की रायबरेली से दिल को झकझोरने वाली वारदात सामने आई थी. यहां ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तीन साल की अबोध के साथ किशोर ने रेप की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. खून में लथपथ मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

    डायल 112 की पुलिस ने अचेत मासूम को सीएचसी पहुंचाया
    यह वारदात ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई. यहां रहने वाले सफाईकर्मी की मासूम बेटी रेप की शिकार हुई है. मासूम बच्ची के परिजनों के अनुसार, बच्ची घर के पास ही खेल रही थी, तभी गांव का एक किशोर मासूम को बहला-फुसलाकर अकेले में ले गया और उसने मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. बुरी तरह जख्मी बच्ची अचेत हो गई और आरोपी किशोर मौके से फरार हो गया. इधर, जब बच्ची अपने घर के पास से लापता हो गई तो उसके परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया. काफी देर बाद परिजनों को इस वारदात की जानकारी हुई. परिजनों ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को वारदात की सूचना दी. मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने अचेत मासूम को सीएचसी पहुंचाया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.