अपना शहर चुनें

States

Noida News: घर से आ रही थी बदबू, पुलिस ने ताला तोड़ा तो अंदर मृत मिला नोएडा अथॉरिटी का कर्मचारी

चंदर ने बताया कि मृतक के भाई को मौके पर बुलाया गया. (सांकेतिक फोटो)
चंदर ने बताया कि मृतक के भाई को मौके पर बुलाया गया. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि फेस-3 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-71 के बी- ब्लॉक (B-Block) में स्थित एक मकान से बदबू आ रही है. इसके बाद पुलिस ने ताला तोड़ कर प्रवेश किया तो शख्‍स का शव मिला.

  • Share this:
नोएडा. नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) में काम करने वाले एक कर्मचारी का शव उसके घर से बरामद हुआ है. मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि मंगलवार को थाना फेस-3 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-71 के बी- ब्लॉक (B-Block) में स्थित एक मकान से बदबू आ रही है. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान का ताला खोला. कमरे के अंदर विपिन गोयल निवासी शिंदे की छावनी ग्वालियर का शव पड़ा था.

चंदर ने बताया कि मृतक के भाई को मौके पर बुलाया गया. मृतक के भाई के अनुसार, वह नोएडा प्राधिकरण में काम करते थे. डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा. उन्होंने बताया कि शव के पास शराब की बोतल रखी थी. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शराब के ज्यादा सेवन की वजह से उनकी मौत हुई है.

बता दें कि बीते दिनों गौतम बुद्ध नगर के लुक्सर स्थित जिला कारागार में एक कैदी ने जेल के बाथरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी थी. पुलिस ने बताया था कि कैदी बागपत का रहने वाला था और वह आजीवन कारावास की सजा काट रहा था. उसे बागपत से गौतम बुद्ध नगर जेल में ट्रांसफर किया गया था. पुलिस ने बताया  था कि कैदी की पहचान सुबोध (53 वर्ष) पुत्र गोपाल सिंह निवासी ग्राम किरठल थाना रमाला जिला बागपत के रूप में की गयी थी. उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है. इससे पहले 7 जनवरी को भी नोएडा में कैदी की मौत को लेकर एक मामला सामने आया था. तब कहा गया था कि हत्या के मामले में आजीवन कारावास काट रहे कैदी मुनव्वर (63) की मौत हो गई. इसके बाद जेल प्रशासन ने परिजनों को सूचना दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज