नोएडा: वीकेंड लॉकडाउन में फार्म हाउस पर चल रही थी पूल पार्टी, 16 लड़कियों समेत 61 गिरफ्तार

नोएडा में पूल पार्टी पर छापा, 61 लोग गिरफ्तार

Noida Pool Party: पुलिस के आलाधिकारियों ने बताया कि सेक्टर-135 स्थित एक फार्म हाउस में देर शाम वीकेंड कर्फ्यू के दौरान नशा पार्टी चलने की जानकारी मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पार्टी कर रहे 61 लोगों को हिरासत में लिया.

  • Share this:
    गौतमबुद्ध नगर. नोएडा (Noida) के थानां एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर 135 स्थित एक फार्म हाउस में रविवार देर शाम एक बार फिर वीकेंड कर्फ्यू के दौरान पार्टी कर रहे 61 युवक-युवतियों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से विदेशी ब्रांड की महंगी शराब और बीयर भी बरामद की है. पुलिस और आबकारी विभाग की जॉइंट कार्रवाई में यह छापेमारी की गई. पुलिस के मुताबिक वीकेंड लॉकडाउन में बिना अनुमति के यह पूल पार्टी (Pool Party) आयोजित की गयी थी. साथ ही पुलिस का कहना है कि जिस जगह पार्टी चल रही थी वह फार्म हाउस भी अवैध तरीके से बनाया गया है.

    थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने रविवार को सेक्टर 135 स्तिथ एक फार्म हाउस से नशा पार्टी करते हुए 61 युवती व युवकों को हिरासत में लिया है. पुलिस के आलाधिकारियों ने बताया कि सेक्टर-135 स्थित एक फार्म हाउस में देर शाम वीकेंड कर्फ्यू के दौरान नशा पार्टी चलने की जानकारी मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पार्टी कर रहे 61 लोगों को हिरासत में लिया. जिसमें 16 लड़कियां और 45 लड़के शामिल हैं.

    एक हफ्ते में तीसरी कार्रवाई
    पुलिस का कहना है कि सभी हिरासत में लिए लोगो से पूछताछ जारी है और आगे की वैधानिक करवाई की जा रही है. आपको बता दे कि एक्सप्रेसवे पुलिस की एक सप्ताह के अंदर इस तरह की तीसरी करवाई है. बीती रात में सेक्टर 135 के ही एक फार्म हाउस से पुलिस ने 14 लोगो को बिना परमिशन पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया था. वहीं एक बार फिर आज शाम फिर पुलिस ने 61 लोगो को बिना परमिशन वीकेंड कर्फ्यू में पार्टी करते हुए हिरासत में लिया है.

    (रिपोर्ट: अमित सिंह)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.