Noida News: नोएडा के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 14 महिलाएं आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

उन्होंने बताा कि पुलिस की एक टीम ने बृहस्पतिवार की देर रात को स्पा सेंटर पर छापा मारा. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताा कि पुलिस की एक टीम ने बृहस्पतिवार की देर रात को स्पा सेंटर पर छापा मारा. (सांकेतिक फोटो)

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह (Ranvijay singh) ने बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 61 में स्थित शॉप्रिक्स मॉल के अंदर निरवाना नाम से एक स्पा सेंटर चल रहा था.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के सेक्टर 61 में स्थित एक मॉल में चल रहे स्पा सेंटर (Spa Center) में बृहस्पतिवार की देर रात को नोएडा पुलिस ने छापा मारा. यहां से पुलिस ने स्पा संचालक एवं प्रबंधक समेत नौ पुरुषों तथा 14 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. साथ ही मौके से भारी तादाद में मादक द्रव्य तथा आपत्तिजनक सामग्रियां (Offensive Materials) बरामद हुई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 61 में स्थित शॉप्रिक्स मॉल के अंदर निरवाना नाम से एक स्पा सेंटर चल रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि यहां पर कथित रूप से देह व्यापार का धंधा चल रहा है.

उन्होंने बताा कि पुलिस की एक टीम ने बृहस्पतिवार की देर रात को स्पा सेंटर पर छापा मारा. उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक अवस्था में लोगों को देखा गया. अपर उपायुक्त ने बताया कि मौके से पुलिस ने कथित देह व्यापार में संलिप्त 14 महिलाएं, सात ग्राहकों तथा स्पा संचालक गुलफान और प्रबंधक अखिलेश को गिरफ्तार किया गया है.

 उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है

उन्होंने बताया कि मौके से भारी मात्रा में मादक द्रव्य, आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है. अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह स्पा यहां तीन साल से चल रहा था. उन्होंने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस स्पा के संचालन में मॉल के प्रबंधक एवं सिक्योरिटी अधिकारी की क्या भूमिका है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ और अहम जानकारियां मिली है और उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है. इससे पहले भी नोएडा में देह व्यापर के मामले में कई गिरफ्तारियां हुई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज