Noida News: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मौके से कई युवक व युवतियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

नोएडा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

नोएडा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Noida Sex Racket Busted: शनिवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि कई महीनों से सेक्टर 12 स्थित एक घर में सेक्स रैकेट चल रहा है. पुलिस ने सबसे पहले मौके पर अपनी टीम के कुछ लोगों को सादा वर्दी में ग्राहक के तौर पर भेजा. जब सूचना सही पाई गई तो दूसरी पुलिस टीम में मौके पर छापा मारा.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. गौतमबुद्ध नगर (Noida) के सेक्टर 12 में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. मुखबिर की सूचना पर थाना 24 पुलिस टीम ने देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारा वहां कई लड़के व लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं व मेडिसिन भी बरामद किया है.

शनिवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि कई महीनों से सेक्टर 12 स्थित एक घर में सेक्स रैकेट चल रहा है. पुलिस ने सबसे पहले मौके पर अपनी टीम के कुछ लोगों को सादा वर्दी में ग्राहक के तौर पर भेजा. जब सूचना सही पाई गई तो दूसरी पुलिस टीम में मौके पर छापा मारा. करीब एक दर्जन लड़के व लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले. पुलिस ने इन सब को गिरफ्तार कर लिया. मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई  की जा रही है.

ऑनलाइन होती थी ग्राहकों की बुकिंग 

पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि सूचना के बाद सेक्टर 12 में देह  व्यापार के अड्डे पर छापे मारी की गई. जांच में सामने आया कि ऑनलाइन ग्राहकों की बुकिंग होती थी. मौके से लड़के व लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है साथ ही आपत्तिजनक सामाग्री को भी बरामद किया गया है. एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि सेक्टर 12 के एक आवासीय परिसर में कुछ अवैध गतिविधियां चल रही हैं. इस सूचना पर थाना 24 की पुलिस ने मौके पर छापेमारी की तो सात पुरुष व चार लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले. साथ ही कई ऐसी चीजें मिली हैं जिससे यह लग रहा है कि देह व्यापार चल रहा था. सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज