नोएडा: यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में घुसी, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

नोएडा: तेज रफ़्तार कार खड़े ट्रक में घुसी

Yamuna Expressway Accident: मिली जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब औरैया से दिल्ली जा रही ओला कैब यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट के पास ख़राब खड़े एक ट्रक में जा घुसी. हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

  • Share this:
    गौतमबुद्ध नगर. नोएडा (Noida) के बीटा 2 कोतवाली क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) के जीरो पॉइंट के पास रविवार सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर ओला कैब खराब खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी. हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज आईसीयू में चल रहा है.

    मिली जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब औरैया से दिल्ली जा रही ओला कैब यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट के पास ख़राब खड़े एक ट्रक में जा घुसी. हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को काटकर मृतकों व घायलों को बाहर निकला. सभी मृतक व घायल दिल्ली के निवासी बताये जा रहे हैं. हादसे में मरने वाले दो पुरुष व एक महिला शामिल हैं.

    (रिपोर्ट: अमित सिंह) 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.