Assembly Banner 2021

नोएडा: सांवले रंग से परेशान छात्र ने 15वीं मंजिल से लगाई मौत की छलांग, लोगों की फब्तियों से था तनाव

नोएडा के इसी बिल्डिंग कूदकर छात्र ने जान दी

नोएडा के इसी बिल्डिंग कूदकर छात्र ने जान दी

Noida Student Suicide: 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र का शव देख मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने पुलिस को दी सूचना. सुसाइड नोट नहीं मिलने के बाद पुलिस आत्महत्या समेत अन्य बिंदुओं पर कर रही है जांच.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 10:14 AM IST
  • Share this:
नोएडा. गौतमबुद्ध नगर (Noida) के सेक्टर-49 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसाइटी में 11वीं कक्षा के एक छात्र ने 15वीं मंजिल से कूदकर जान (Suicide) दे दी.  पुलिस के मुताबिक परिवार वालों का कहना है कि छात्र अपने सांवले रंग से काफी परेशान व तनाव में था. जानकारी के मुताबिक शनिवार तड़के छात्र संयम (17) ने आत्महत्या की. सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले तो मामले की जानकारी हुई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

जानकारी के मुताबिक सेक्टर-142 स्थित मोबाइल कंपनी में नौकरी करने वाले प्रशांत गढियार परिवार समेत महागुन मॉडर्न सोसाइटी में रहते हैं. उनका बेटा संयम शहर के एक नामी स्कूल में 11वीं में पढ़ाई कर रहा था. शनिवार तड़के करीब 4:30 बजे संयम ने सोसाइटी की 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने पुलिस को बताया कि छात्र अपने सांवले रंग को लेकर तनाव में रहता था. अभी कुछ दिन पहले ही उसके रंग पर किसी ने टिप्पणी कर दी थी, जिससे वह परेशान था. फ़िलहाल पुलिस आत्महत्या समेत तमाम अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है.

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने दी सूचना 
करीब 5:30 बजे जब सोसाइटी निवासी मार्निंग वॉक के लिए निकले तो छात्र का शव पड़ा देखकर सुरक्षा गार्ड और पुलिस को सूचना दी. छात्र की पहचान होने के बाद परिजनों को सूचना दी गई. उसे पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
पुलिस ने कही ये बात 


ADCP रणविजय सिंह ने बताया कि छात्र का रंग सांवला था जिसे लेकर किसी ने कभी टिप्पणी कर दी थी. जिसके बाद से वह अपने रंग को लेकर परेशान रहता था. इससे पहले भी एक बार छात्र ने इसी तरह का प्रयास किया था. उस वक्त परिवार के लोगों ने उसे समझा बुझाकर शांत कर दिया था. लेकिन रविवार सुबह उसने यह कदम उठाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज