Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    नोएडा: एनकाउंटर के बाद कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, 20 से ज्यादा मामले में है आरोपी

    सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुस्तकीम को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके फरार साथी की तलाश कर रही है.(सांकेतिक फोटो)
    सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुस्तकीम को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके फरार साथी की तलाश कर रही है.(सांकेतिक फोटो)

    अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि एक्सप्रेस-वे थाने की पुलिस ने सेक्टर 128 (Sector 128) पुश्ते के पास चेकिंग कर रही थी. तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए.

    • Share this:
    नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक्सप्रेस-वे थाने (Expressway Police Station) की पुलिस ने मंगलवार देर रात मुठभेड़ (Encounter) के बाद कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में बदमाश जख्मी हो गया है. उसके पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं. बदमाश पर अपहरण, हत्या के प्रयास और लूटपाट के 20 से ज्यादा मामले चल रहे हैं. उसने एक वर्ष पूर्व एक चीनी नागरिक (Chinese citizen) का अपहरण कर उसकी कार लूटी थी.

    अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि एक्सप्रेस-वे थाने की पुलिस ने सेक्टर 128 पुश्ते के पास चेकिंग कर रही थी. तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो, बदमाशों ने रूकने के बजाय पुलिस पार्टी पर गोली चला दी. उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली मुस्तकीम उर्फ मुक्की नामक बदमाश के पैर में लगी है. सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुस्तकीम को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके फरार साथी की तलाश कर रही है.

    नोएडा में अपराध के मामले बढ़ गए हैं
    बता दें कि इधर नोएडा में अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते हफ्ते भी नोएडा की थाना सूरजपुर पुलिस ने मुठभेड़ (Encounter) के दौरान 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया था. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया था कि थाना सूरजपुर पुलिस ने बीती रात सेक्टर 144 के पास से एक मुठभेड़ के दौरान 15,000 हजार रुपए के इनामी बदमाश कविंदर भाटी को गिरफ्तार किया.
     पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी थी


    उन्होंने बताया था कि पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी है. घायल बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपर उपायुक्त ने बताया कि भाटी दो साल से फरार चल रहा था. उन्होंने बताया कि भाटी कुख्यात भू-माफिया है और उसने कई लोगों को धोखाधड़ी से सरकारी जमीन बेची है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज