एक्शन में UP पुलिस: नोएडा में मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, दर्ज हैं एक दर्जन मामले
Greater-Noida News in Hindi

एक्शन में UP पुलिस: नोएडा में मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, दर्ज हैं एक दर्जन मामले
पुलिस उसकी तलाश कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

अधिकारी ने बताया कि उसकी पहचान यूनिस मलिक के रूप में की गयी है और वह गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले के लाल कुआं का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि यूनिस का एक और साथी संजीव मौके से भाग गया.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) के थाना फेस-3 पुलिस ने रविवार की रात मुठभेड़ (Encounter) के दौरान एक कुख्यात बदमाश (Notorious crook) को गिरफ्तार कर लिया. बदमाश के पैर में गोली लगी है और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस को बीती रात सेक्टर 63 में मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने इसकी अनदेखी करते हुये गोली चला दी.

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो बदमाश के पैर में लगी है. अधिकारी ने बताया कि उसकी पहचान यूनिस मलिक के रूप में की गयी है और वह गाजियाबाद जिले के लाल कुआं का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि यूनिस का एक और साथी संजीव मौके से भाग गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. अपर उपायुक्त ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किया है. अधिकारी ने बताया कि बदमाश मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर लूट करने की फिराक में घूम रहे थे. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार यूनुस के खिलाफ लूटपाट, चोरी व अवैध हथियार रखने के मामले में गौतम बुध नगर एवं गाजियाबाद जिलों में 12 मामले दर्ज हैं.

हिस्ट्रीशीटर साबू को गिरफ्तार कर लिया गया है
वहीं, मेरठ (Meerut) के दौराला थाना अंतर्गत जनपद का टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर साबू को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. उससे पुलिस को अन्य बदमाशों से जुड़ी अहम जानकारियां भी मिलने की उम्मीद है. बता दें कि बीते शुक्रवार की रात दौराला पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई थी. जिसमें पुलिस पर भी हमला किया गया था. इसके बाद ये शातिर फरार हो गया था. बदमाशों ने पुलिस पर भी फायर किया था, जिसमें पुलिसकर्मी भी बाल बाल बचे थे. मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी थी, जिसे गिरफ्तार किया गया था. जबकि टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर शाहबुद्दीन उर्फ साबू फरार हो गया था. पुलिस लगातार इसकी तलाश में जुटी थी. आखिकार चेकिंग के दौरान दौराला थाने की पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज