होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /नोएडा: कुख्‍यात बदमाशों और पुलिस के बीच एनकाउंटर, 4 को लगी गोली, सभी 5 अपराधी गिरफ्तार

नोएडा: कुख्‍यात बदमाशों और पुलिस के बीच एनकाउंटर, 4 को लगी गोली, सभी 5 अपराधी गिरफ्तार

वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) थाना 58 के 62 गोलचक्कर के पास हुई. इस मुठभेड़ में बहुचर्चित अक्षय कालरा हत्य ...अधिक पढ़ें

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है. इस मुठभेड़ में गोली लगने से चार बदमाश घायल हो गए हैं. वहीं, एक अपराधी मौके से फरार हो गया. हालांकि, कॉम्बिंग के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस ने कुल 5 बदमाशों को गिरफ्तार (5 Miscreants Arrested) किया है. वहीं, पुलिस ने सभी घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. सभी से पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ थाना 58 के 62 गोलचक्कर के पास हुई है. इस मुठभेड़ में बहुचर्चित अक्षय कालरा हत्याकांड को अंजाम देने वाले 4 बदमाशों को गोली लगी है. छात्र अक्षय से लूटी गई क्रेटा SUV, एक पिस्टल, तीन तमंचे बरामद किए गए हैं. वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी
बता दें कि इधर उत्तर प्रदेश में अपराध के मामले बढ़ गए हैं. शनिवार को ही खबर सामने आई थी कि  ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बिसरख थाना क्षेत्र में  देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई. जिसमें चार बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए. जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से पांच तमंचे, एक कार, 9 मोबाइल फोन और एक बाइक भी बरामद की है. डीसीपी नोएडा सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि शनिवार रात हिंडन पुलिस चौकी के पास बिसरख थाना प्रभारी मुनीष चौहान की टीम चेकिंग कर रही थी.

पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे
इसी दौरान एक कार और एक बाइक पर सवार पांच बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में वहां से गुजर रहे थे. पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई की, तो पुलिस की गोली लगने से कार से उतर कर भागने का प्रयास कर रहे चार बदमाश पैर में गोली लगने से लड़खड़ा कर नीचे गिर पड़े. पुलिस ने तुरंत उन्हें दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा. जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस टीम फरार हुए बदमाश की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं. आरोपी कई अन्य वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं. डीसीपी नोएडा के मुताबिक बदमाशों के अपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है.

Tags: Encounter, Noida news, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें