अपना शहर चुनें

States

नोएडा में अब अस्पताल के बाद सड़क पर बम मिलने की सूचना, पुलिस जांच में जुटी

बम जांच दास्ते के साथ पुलिस अभी बम की जांच में जुटी हुई है. सड़क को दोनों ओर से बंद कर दिया गया है.
बम जांच दास्ते के साथ पुलिस अभी बम की जांच में जुटी हुई है. सड़क को दोनों ओर से बंद कर दिया गया है.

सूत्रों का कहना है कि आज भी पुलिस (Police) को किसी ने कंट्रोल रूम में फोन कर सड़क पर बम (Bomb) जैसी पड़े होने की सूचना दी थी. लेकिन ऐसा लगता है कि कल की तरह से ही आज भी किसी ने हरकत की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 1:09 PM IST
  • Share this:
नोएडा. ऐसा लगता है जैसे बम नोएडा पुलिस (Noida Police) का पीछा छोड़ने को तैयार नहीं है. गुरुवार की शाम नोएडा (Noida) स्थित कैलाश अस्पताल (Kailash Hospital) में बम होने की सूचना मिली थी. जो जांच के बाद किसी सिरफिरे की हरकत निकली. आज सुबह-सुबह फिर से नोएडा की सड़क पर बम (Bomb) होने की सूचना मिली है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बम मिलने की यह घटना सेक्टर 63 की बताई जा रही है.

सड़क को दोनों ओर से यातायात के लिए बंद कर दिया गया है. पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंच गई है. पुलिस के जानकारों की मानें तो देखने में यह वस्तु बम जैसी लग रही है. बम स्क्वायड को भी सूचना दे दी गई है. किसी तरह की कोई हानि न हो इसके लिए बैरीकेट लगा दिए गए हैं. जांच टीम के अलावा किसी को भी उस जगह तक जाने की इजाज़त नहीं है. एक और बम मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचना शुरु हो गए हैं.

केंद्र सरकार ने पेंशनरों को दी बड़ी राहत, PPO को लेकर उठाया यह कदम




गौरतलब रहे कल शाम पुलिस कंट्रोल रूम में किसी ने फोन कर सूचन दी कि कैलाश अस्पताल में बम है. यह खबर मिलते ही हड़कंप मच गया. पुलिस, बम स्क्वायड और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. सभी मरीज और तीमरदारों को अस्पताल के बाहर कर दिया गया. पूरे अस्पताल की अच्छी तरह से चेकिंग की गई. लेकिन बम जैसी कोई भी चीज वहां नहीं मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज