Noida: पुलिस और अपराधियों के बीच एनकाउंटर, कैंटर में छुपकर जा रहे थे सूरजपुर लूट कांड के आरोपी
Greater-Noida News in Hindi

Noida: पुलिस और अपराधियों के बीच एनकाउंटर, कैंटर में छुपकर जा रहे थे सूरजपुर लूट कांड के आरोपी
पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सभी बदमाश कैंटर में छुपकर जा रहे थे. खुफिया सूचना पर पुलिस और एसओजी (Special Operation Group) की टीम ने उन्‍हें घेर लिया था.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. गौतमबुद्ध नगर थाना की सूरजपुर पुलिस और एसओजी (Special Operation Group) की टीम ने 20 मई यानि बीती रात एक ज्वाइंट ऑपरेशन में मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाशों को पकड़ लिया. इन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गोली लगी है. पुलिस की टीम को बदमाशों (Crimnals) के बारे में यह जानकारी मिली कि वे कैंटर में छुपकर नोएडा की तरफ आ रहे हैं. इसके बाद पुलिस की एक टीम ने बदमाशों को सेक्टर-143 में चारों तरफ से घेर लिया. खुद को पुलिस से घिरा हुआ देखा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग (Firing) की. पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई के दौरान तीनों बदमाशों सद्दाम, सत्तार और पंकज को गोली लग गई और वे घायल हो गए. इनके कब्जे से लूट का एक कैंटर और तीन तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं.

कुछ दिनों पहले दिया था लूट को अंजाम
अडिशनल डीसीपी सेंट्रल के मुताबिक पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी के दौरान चार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. इन चारों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम रात से ही जगह-जगह दबिश दे रही है. इन बदमाशों ने 15/16 मई की रात सूरजपुर गोलचक्कर के पास कूलरों से भरे एक कैंटर को इनोवा कार द्वारा ओवरटेक करके लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस वारदात के बाद से ही पुलिस टीम इन बदमाशों की तलाश कर रही थी.



(रिपोर्ट: दीपक बिष्‍ट)



ये भी पढ़ें: UP Live News: लखनऊ पुलिस ने एनकाउंटर में 50 हजार के इनामी पिंटू को किया अरेस्ट

बाराबंकी में एक साथ आए 95 कोरोना संक्रमित, यूपी में अब तक 127 लोगों की मौत

खत्म हुई वसीम रिज़वी व ज़ुफर फारूकी की चैयरमैनी,दोनों वक़्फ़ बोर्ड में CEO नियुक्त

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading