नोएडा: पिस्तौल के साथ सेल्फी लेना जान पर पड़ा भारी, गोली लगने से युवक की मौत

पुलिस पिस्तौल और घटना के समय इस्तेमाल की जा रही ब्रेजा गाड़ी की भी फॉरेंसिक जांच करा रही है.
पुलिस पिस्तौल और घटना के समय इस्तेमाल की जा रही ब्रेजा गाड़ी की भी फॉरेंसिक जांच करा रही है.

मृतक का नाम सौरभ मावी (Saurabh Mavi) है और वह ग्रेटर नोएडा के बादलपुर का रहने वाला था. सौरव अपने साथी नकुल उर्फ नंदू शर्मा के साथ विसरख थाना क्षेत्र के पतवाडी गांव में अपने एक मित्र सचिन के यहां उससे मिलने जा रहा था.

  • Share this:
नोएडा. भरी पिस्टल (Pistol) के साथ खिलवाड़ करना और सेल्फी (Selfie) लेना एक युवक को उस समय भारी पड़ गया, जब पिस्तौल से निकली गोली उसके शरीर में जा घुसी. हादसे के वक्त कार चला रहे उसके साथी ने फौरन घायल युवक को ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. पुलिस मृतक के साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. और मृतक के शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. वहीं, घटना में इस्तेमाल पिस्तौल व कार की फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम सौरभ मावी है और वह ग्रेटर नोएडा के बादलपुर का रहने वाला था. सौरव अपने साथी नकुल उर्फ नंदू शर्मा के साथ विसरख थाना क्षेत्र के पतवाडी गांव में अपने एक मित्र सचिन के यहां उससे मिलने जा रहा था. जब उसकी कार एसीई चौराहे के पास पहुंची तो उसी दौरान रास्ते में सौरभ  पिस्टल के साथ खेलने लगा और मोबाइल कैमरे से सेल्फी लेने लगा. उसका मानना था कि पिस्टल में गोली नहीं है. लेकिन चेंबर में गोली मौजूद थी. उसने जैसे ट्रिगर दबाया तो गोली चल गई और पिस्टल से निकली गोली सौरभ को जा लगी. उसके दोस्त ने सौरव को फौरन शारदा अस्पताल ले गया, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

नंदू ने इसकी सूचना थाना बिसरख पुलिस को दी
डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरिश्चंद्र ने बताया कि सौरभ के साथी नंदू ने इसकी सूचना थाना बिसरख पुलिस को दी. वहीं, पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने नंदू को हिरासत में ले लिया है. अब पुलिस उससे पूछताछ कर उसके बयान तसदीक कर रही है, क्योकि नंदू ही घटना का चश्मदीद है. इसके अलावा पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि जिस पिस्टल से सौरभ की मौत हुई है वह लाइसेंसी था या नहीं. पुलिस पिस्तौल और घटना के समय इस्तेमाल की जा रही ब्रेजा गाड़ी की भी फॉरेंसिक जांच करा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज