नोएडा: तीन पुलिसकर्मियों में दिखा COVID-19 के लक्षण, किए गए आइसोलेट
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा: तीन पुलिसकर्मियों में दिखा COVID-19 के लक्षण, किए गए आइसोलेट
विश्व स्वास्थ्य संगठन के इमरजेंसी एक्सपर्ट माइक रायन ने कहा है कि कोरोना वायरस को हराने के लिए पब्लिक हेल्थ को लेकर कदम उठाने की सबसे ज्‍यादा जरूरत है.

बता दें नोएडा में अभी तक 6 मरीजों में कोरोनावायरस की पुष्टि हो चुकी है. जिसके बाद से है रविवार को जनता कर्फ्यू के मौके पर नोएडा प्रशासन द्वारा पूरे शहर को सेनेटाइज किए जाने का काम किया जा रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नोएडा. दिल्ली से सटे नोएडा (NOIDA) में तीन पुलिसकर्मियों (Policemen) में कोरोनावायरस (Coronavirus) के लक्षण पाए जाने के बाद सभी को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है. इनमें एक इंस्पेक्टर और दो पुलिसकर्मी शामिल हैं. तीनों के ब्लड सैंपल लैब टेस्ट के लिए भेजा गया है. एहतियातन तीनों को आइसोलेशन में रखा गया है.

नोएडा को किया जा रहा सेनेटाइज

बता दें नोएडा में अभी तक 6 मरीजों में कोरोनावायरस की पुष्टि हो चुकी है. जिसके बाद से है रविवार को जनता कर्फ्यू के मौके पर नोएडा प्रशासन द्वारा पूरे शहर को सेनेटाइज किए जाने का काम किया जा रहा है. ऐसे में तीन पुलिसकर्मियों में संक्रमण की अश्नाका को देखते हुए स्वास्थय विभाग में भी हरकत में है. साथ ही पुलिस विभाग सभी संदिग्धों के परिजनों और उनके संपर्क में आने वाले लोगों की शिनाख्त में जुट गया है.



शनिवार को भी एक मरीज मिला था पॉजिटिव



इससे पहले ग्रेटर नोएडा के अल्फा एक सेक्टर में शनिवार को एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला था. जिसके बाद पूरे सेक्टर को सील कर दिया गया था. ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की पूरी टीम अल्फा एक सेक्टर को सेनेटाइजकरने में जुटी है.

जनता कर्फ्यू का दिख रहा है असर

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद से ही पूरे देश में जनता कर्फ्यू का व्य्पकर असर देखने को मिल रहा है. लोगों ने इस वायरस को हराने के लिए खुद को घरों में कैद कर रखा है. सड़कों पर सन्नाटा पसरा है और बाजार पूरी तरह से बंद है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संकेत भी दिए हैं कि इस वायरस को स्टेज थ्री में पहुंचने से रोकने के लिए इस जनता कर्फ्यू को आगे बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:

COVID-19: अखिलेश बोले, असंगठित क्षेत्र के गरीब मजदूरों की भी फिक्र करे सरकार

जनता कर्फ्यू: अयोध्या में राम जन्मभूमि के अस्थाई मंदिर का भूमि पूजन स्थगित
First published: March 22, 2020, 1:45 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading