ग्रेटर नोएडा: खाई में बस पलटने से एक यात्री की मौत

पुलिस के मुताबिक यात्रियों से भरी शाहजहांपुर रोडवेज की बस लोहारली गांव के पास बस चालक को झपकी लग गई. तेज गति से जा रही बस अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराती हुई हाईवे से करीब 20 फीट नीचे पलटते हुए गिर गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 3:22 PM IST
ग्रेटर नोएडा: खाई में बस पलटने से एक यात्री की मौत
दुर्घटनाग्रस्त बस
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 3:22 PM IST
ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के लोहारली गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग हाईवे- 91 पर शनिवार सुबह शाहजहांपुर रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल गो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि शाहजहांपुर रोडवेज की बस बुलंदशहर से गाजियाबाद की तरफ जा रही थी. घटना के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई.

पुलिस के मुताबिक यात्रियों से भरी शाहजहांपुर रोडवेज की बस लोहारली गांव के पास बस चालक को झपकी लग गई. तेज गति से जा रही बस अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराती हुई हाईवे से करीब 20 फीट नीचे पलटते हुए गिर गई. इस घटना में रामकुमार, श्रीचंद शर्मा, हरिराम शर्मा, नरेश शर्मा, जितेंद्र, प्रवीण, अजय, पुन्नालाल शर्मा सहित 8 लोग घायल हो गए. घायलों को दादरी व ग्रेटर नोएडा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि इसमें रामकुमार (36 वर्ष) की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि घायलों में दो की हालत नाजुक बनी हुई है. मौके पर बस को क्रेन की मदद से बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

(रिपोर्ट: अमित सिंह)

यह भी पढ़ें:

एक सितंबर को अमेठी दौरे पर आएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

जानिए कौन हैं पंखुड़ी पाठक और समाजवादी पार्टी छोड़ने के पीछे की वजह?
Loading...
सपा से कुछ इस तरह दूर हो रहे शिवपाल यादव, ले सकते हैं बड़ा फैसला!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर