ग्रेटर नोएडा: भारी बारिश के चलते गिरा कच्चा मकान, एक महिला की मौत

घटना दनकौर थाना क्षेत्र के कस्बा सिरजेखानी की है. पुलिस के मुताबिक कदीर (48) और उसकी पत्नी शकीला (45) सोये हुए थे. तभी अचानक मकान की छत उनपर गिर गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 1:00 PM IST
ग्रेटर नोएडा: भारी बारिश के चलते गिरा कच्चा मकान, एक महिला की मौत
छतिग्रस्त मकान
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 1:00 PM IST
उत्तर प्रदेश में भारी बारिश के चलते शुक्रवार देर रात कच्चा मकान गिर जाने से एक महिला की मौत हो गई. जबति एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही जिला प्रशासन ने राहत बचाव कार्य जारी कर दिया है. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पीड़ित परिजनों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है.

घटना दनकौर थाना क्षेत्र के कस्बा सिरजेखानी की है. पुलिस के मुताबिक कदीर (48) और उसकी पत्नी शकीला (45) सोये हुए थे. तभी अचानक मकान की छत उनपर गिर गई. इस हादसे में दोनों मलबे के नीचे दब गए. गांव वालों की मदद से दोनों को बाहर निकालकर यथार्थ अस्पताल पहुंचे. जहां पर शकीला को डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

कदीर को अरबन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं. बता दें कि कदीर मजदूरी करके घर चलता है. कदीर के परिवार में 7 बच्चे है. घटना के समय घर पर दोनों पति-पत्नी मौजूद थे, क्योकि बच्चे रिश्तेदारी में शादी में शामिल होने के लिए गए हुए थे. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

(रिपोर्ट: अमित सिंह)

यह भी पढ़ें:

दो दिवसीय दौरे पर CM योगी आज पहुंचेंगे काशी, जानिए क्या है पूरा शेड्यूल

मस्जिद की जमीन पर सिर्फ मस्जिद ही बन सकती है: कल्बे जव्वाद
Loading...
मेरठ के बालगृह में बच्चों के साथ यौन शोषण, गुपचुप तरीके से आरोपी को भेजा जेल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर