Ghaziabad News: डिलीवरी करवाने पहुंचे दंपत्ति, पांचवीं बार बेटी हुई पैदा तो अस्पताल में छोड़कर फरार

पांचवी बार बेटी हुई पैदा तो अस्पताल में छोड़कर हुए फरार

पांचवी बार बेटी हुई पैदा तो अस्पताल में छोड़कर हुए फरार

डॉक्टर (Doctor) गौरव ने बताया कि 16 मार्च को विजय नगर इलाके में एक महिला ने प्रसव (Delivery) के दौरान 2 बच्चियों को जन्म दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 7:08 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में स्वास्थ्य विभाग एक अजीब से परेशानी में फंस गया है. दरअसल जिले के विजयनगर इलाके में बीती 16 मार्च की रात को एक महिला ने सार्वजनिक शौचालय में दो जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया था. बच्चियां समय से कुछ महीने पहले पैदा हुई थीं इस कारण इनमें से एक की मौत हो गई थी. बच्चियां समय से कुछ महीने पहले पैदा हुई थीं इस कारण इनमें से एक की मौत हो गई थी. अब मां और बाप दूसरी बच्ची को रखना नहीं चाहता है. बताया जा रहा है कि इससे पहले उनकी 4 लड़कियां है.

अस्पताल के आईसीयू में 4 दिन की बच्ची को न अपने मां का प्यार मिला है, ना पिता का दुलार. इस बच्ची का जन्म समय से पहले 16 मार्च को गाजियाबाद के विजय नगर में एक शौचालय में हुआ था. दो जुड़वां बच्चियों को महिला ने जब शौचालय में जन्म दिया तो आनन-फानन में पुलिस ने पास के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती करवाया.दुर्भाग्य से एक बच्ची की मौत हो गई. वहीं इस बच्ची को इसके माता-पिता छोड़ कर चले गए.

Gorakhpur News: होटल में लड़की की डिमांड न पूरी होने पर दारोगा ने वेटर के साथ किया यह काम, गिरफ्तार

डॉक्टर गौरव ने बताया कि 16 मार्च को विजय नगर इलाके में एक महिला ने प्रसव के दौरान 2 बच्चियों को जन्म दिया था. जिनमें से एक बच्ची की मौत हो गई थी. दूसरी बच्ची को अब तक परिवार लेने के लिए नहीं आया है. अभी तक बच्ची प्रशासन और डॉक्टर की देखरेख में ही पल रही है. गौरव के मुताबिक, बच्ची के पिता और माता ने अस्पताल को जानकारी दी है कि पहले से ही उनके 5 बच्चे हैं. फिलहाल माता- पिता की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है. इसलिए अभी तक वह बच्चे को लेने नहीं आए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज