लाइव टीवी

नोएडा में पीसीआर सवार सब इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी, फाड़ी वर्दी
Greater-Noida News in Hindi

भाषा
Updated: January 29, 2020, 1:39 AM IST
नोएडा में पीसीआर सवार सब इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी, फाड़ी वर्दी
उन्होंने बताया कि सुखबीर सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की और वर्दी फाड़ दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

उन्होंने बताया कि सुखबीर सिंह जब मौके पर पहुंचे तो दो पक्षों के बीच मारपीट हो रही थी. इसी दौरान पुलिस ने अजीत की शिकायत पर कन्नौज (Kannauj) निवासी दीपक को शांतिभंग के आरोप में हिरासत में ले लिया.

  • Share this:


नोएडा. नोएडा में पीसीआर (PCR) कर्मियों के साथ बदसलूकी व वर्दी फाड़ने का मामला सामने आया है. यह घटना पीसीआर-52 पर तैनात एक सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) और पुलिस कर्मियों के साथ हुई है. यह घटना सोमवार रात गेझा इलाके में हुई. थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक फरमूद अली पुंडीर ने बताया की पीसीआर -52 पर सब इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह सोमवार रात को तैनात थे. देर रात कैब चालक अजीत ने पुलिस को फोन किया कि उसके साथ गेझा गांव के शराब (Alcohol) के ठेके के पास कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं.


उन्होंने बताया कि सुखबीर सिंह जब मौके पर पहुंचे तो दो पक्षों के बीच मारपीट हो रही थी. इसी दौरान पुलिस ने अजीत की शिकायत पर कन्नौज निवासी दीपक को शांतिभंग के आरोप में हिरासत में ले लिया.  दीपक को पीसीआर में बिठा लिया. तभी अजीत और उसके साथ कुछ युवक और महिलाएं दीपक को पीसीआर से जबरदस्ती नीचे उतार कर उससे मारपीट करने की जिद करने लगे.

उन्होंने बताया कि सुखबीर सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की और वर्दी फाड़ दी. घटना के संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.




ये भी पढ़ें- रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े PMLA के मामले में दिल्ली की अदालत ने थंपी को भेजा जेल

विकास या शाहीन बाग? दिल्ली चुनावों के पास आने के साथ जहरीला होता जा रहा प्रचार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 1:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर