आसमान में ऐसा क्या दिखा कि गांव में मच गया हड़कंप, जमीन पर गिरा तो...

पुलिस के निकालने पर पता चला कि ये एलियन नहीं बल्कि उसकी आकृति वाला गुब्बारा था.
पुलिस के निकालने पर पता चला कि ये एलियन नहीं बल्कि उसकी आकृति वाला गुब्बारा था.

ग्रेटर नोएडा के भट्टा पारसौल गांव उस समय दहशत फैल गई, जब लोगों ने आसमान में एलियन (Alien) जैसी आकृति को उड़ता हुआ देखा.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. यूपी के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में दनकौर थाना इलाके का भट्टा पारसौल गांव उस समय एक बार फिर चर्चा में आ गया, जब शनिवार शाम को आसमान में एलियन (Alien) जैसी दिखने वाली आकृति उड़ती हुई दिखाई दी. कुछ देर तक आसमान में रहने के बाद यह आकृति जमीन पर आ गई. जिसको देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस आकृति के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी. बाद में पता चला कि यह एलियन नहीं गुब्बारा है, तब जाकर लोगों का डर खत्म हुआ. अब इस गुब्बारे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पुलिस को भी पास जाने में लग रहा था डर

जमीन पर गिरने के बाद एलियन आकृति वाला यह गुब्बारा नहर में पानी के बीच झाड़ियों में फंस गया था. लोग एलियन मानकर उसके पास नहीं जा रहे थे. यह खबर आग की तरह ग्रामीणों में फेल गई. किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस मौके पर पहुंची, पर गुब्बारे के पास जाने की हिम्मत नहीं कर रही थी. हालांकि कुछ देर बाद हिचकते हुए पुलिस गुब्बारे के पास गई और झाड़ियों से बाहर निकाला. जिसके बाद लोग ने राहत की सांसें लीं.



पुलिस ने बताया कि एलियन की आकृति में बने गैस के गुब्बारा से लोगों में दहशत फैल गई थी. गैस खत्म होने के कारण यह जमीन पर आ गिरा.
पुलिस उड़ाने वाले के बार में पता लगाने में जुटी 

इस एलियन की आकृति वाले गुब्बारे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस संबंध में लोगों से अफवाह नहीं फैलाने की अपील की है. साथ ही पुलिस ये भी जानने का प्रयास कर रही है कि इस गुब्बारे को किसने उड़ाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज