अपना शहर चुनें

States

ग्रेटर नोएडा: PM मोदी आज करेंगे पेट्रोटेक-2019 का उद्घाटन, सीएम योगी होंगे शामिल

(फाइल फोटो- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी)
(फाइल फोटो- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी)

जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद 10:30 बजे मोदी व योगी एक साथ हेलीकॉप्टर से मथुरा के लिए रवाना होंगे. पेट्रोटेक के 13 वें संस्करण में साझेदार देशों के 95 से अधिक ऊर्जा मंत्री शामिल हो रहे हैं.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को ग्रेटर नोएडा में पेट्रोटेक-2019 कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आएंगे. यहां पीएम नरेंद्र मोदी ग्रेनो के इंडिया एक्सपो मार्ट सेंटर में 13वें पेट्रोटेक-2019 का औपचारिक उद्घाटन करेंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम योगी दिल्ली में यूपी सदन से ग्रेटर नोएडा के लिए निकलेंगे. वीवीआईपी मूवमेंट होने से सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है. दिल्ली से प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर 9:20 बजे एक्सपो मार्ट में उतरेगा, जबकि मुख्यमंत्री दिल्ली से सड़क मार्ग से पहुंचेंगे. बता दें कि प्रधानमंत्री जिले में पांचवीं बार और मुख्यमंत्री आठवीं बार आ रहे हैं.

तय कार्यक्रम के अनुसार ग्रेटर नोएडा के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद 10:30 बजे पीएम मोदी और सीएम योगी एक साथ हेलीकॉप्टर से मथुरा के लिए रवाना हो जाएंगे. बता दें पेट्रोटेक के 13वें संस्करण में साझेदार देशों के 95 से अधिक ऊर्जा मंत्री शामिल हो रहे हैं. इनके अलावा 7 हजार से अधिक प्रतिनिधियों के इस प्रदर्शनी में शामिल होने की संभावना है.

सीएम योगी आदित्यनाथ




इस बार यहां मेक इन इंडिया व अक्षय ऊर्जा के थीम पर विशेष पवेलियन तैयार किया गया है. यहां करीब 13 देशों ने अपने पंडाल बनाए हैं. इसमें करीब 750 प्रदर्शक शामिल होंगे. प्रदर्शनी के दौरान होने वाले सेमिनार में विभिन्न देशों के करीब 86 स्पीकर शामिल होंगे.
(रिपोर्ट: अमित सिंह)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

यूपी के लिए कांग्रेस ने बनाया मिशन 20, प्रियंका गांधी को इस सीट से लड़ाने पर हो रहा मंथन

लखनऊ में इस रूट से गुजरेगा प्रियंका गांधी का रोड शो, 28 जगहों पर होगा स्वागत

जहरीली शराब कांड की जांच के लिए SIT गठित, देवबंद के CO सस्पेंड

अखिलेश का योगी पर आरोप- सरकार की मिलीभगत से बिक रही थी अवैध शराब

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज