ग्रेटर नोएडा: पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, लूट और हत्या के मामले में चल रहा था फरार

पुलिस मुठभेड़ में घायल 25 हजार का इनामी बदमाश टिंकू.
पुलिस मुठभेड़ में घायल 25 हजार का इनामी बदमाश टिंकू.

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) पुलिस ने 25 हजार के इनामी एक बदमाश को मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस (Police) की कार्रवाई के दौरान बदमाश को गोली लगी है, जिसके बाद इलाज (Treatment) के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 12:59 PM IST
  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के थाना ईकोटेक- 3 पुलिस (Police) ने लूट, चोरी और जानलेवा हमले के वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस (Police) ने घायल बदमाश को इलाज के लिए नोएडा (Noida) के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बदमाश के कब्जे से बिना नंबर प्लेट की स्पेंडर मोटरसाइकिल, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किया है.

मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल होकर बाइक से गिर गया. बदमाश की पहचान टिंकू पुत्र मुंशी के रूप में हुई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. एडीसीपी कानून व्यवस्था इलामारन ने बताया कि थाना प्रभारी ईकोटेक-3 पुलिस टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक काले रंग की बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर सवार एक संदिग्ध व्यक्ति वहां से गुजरा. पुलिस ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने मोटर साइकिल को तेज गति से भगाने लगा. इस पर पुलिस टीम ने बदमाश का पीछा किया. इस दौरान गांव खैरपुर गुज्जर क्षेत्र में उसकी मोटरसाइकिल डिस-बैलेंस कर गिर गई. जिसके बाद से बदमाश पैदल भागने लगा. इस पर जब पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर उसे पकड़ने की कोशिश की.

UP के बदायूं में मजदूरी के 300 रुपये न मिलने पर युवक को मारी गोली, मौत



पुलिस ने जब बदमाश को सरेंडर करने के लिए कहा तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगा.  पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश के पैर में लगी और वह वहीं पर गिर गया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. एडीसीपी ने बताया कि टिंकू पर लूट, चोरी और हत्या के प्रयास के 11 मुकदमें दर्ज हैं और उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है. पुलिस ने टिंकू से एक बिना नंबर की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और तमंचा बरामद किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज