लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश परवेज उर्फ़ भूरा
Greater-Noida News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 17, 2020, 10:10 AM IST
ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश परवेज उर्फ़ भूरा
गोली लगने से घायल हुआ बदमाश परवेज उर्फ़ भूरा

डीसीपी थर्ड जोन राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम रूटीन चेकिंग कर रही थी. इसी बीच पुलिस को एक संदिग्ध कैंटर गाड़ी आती दिखाई दी. पुलिस ने जब उसे रोकने का इशारा किया, तो बदमाशों ने गाड़ी रोकने की बजाय गाड़ी भगानी शुरू कर दी.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में रविवार देर रात पुलिस और पशु चोरों के बीच में मुठभेड़ (Encounter) हो गई. जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश परवेज उर्फ़ भूरा घायल हो गया. वहीं, दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर गाड़ी लेकर फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है. वहीं, फरार बदमाश के लिए पुलिस कॉम्बिंग अभियान कर रही है. घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

मामला जारचा थाना के चोना बॉर्डर की है. डीसीपी थर्ड जोन राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम रूटीन चेकिंग कर रही थी. इसी बीच पुलिस को एक संदिग्ध कैंटर गाड़ी आती दिखाई दी. पुलिस ने जब उसे रोकने का इशारा किया, तो बदमाशों ने गाड़ी रोकने की बजाय गाड़ी भगानी शुरू कर दी. इस बीच पुलिस ने वायरलेस कर सभी को बदमाशों के बारे में सचेत कर दिया और बदमाशों को नरोली चौराहे पर घेर लिया गया. खुद को घिरता देख बदमाशों ने गाड़ी मोड़नी शुरू कर दी.



डीसीपी के मुताबिक इसी बीच पुलिस को अपनी ओर आते देख दो बदमाश गाड़ी से उतर गए और पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो गोली एक बदमाश परवेज उर्फ़ भूरा के दोनों पैर में लगी है. जिससे वो घायल होकर गिर गया. लेकिन एक बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गया। वहीं, दूसरा बदमाश जंगल में अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला. मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश परवेज उर्फ़ भूरा गाजियाबाद जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जिस पर हत्या, लूट, डकैती, चोरी जैसे करीब 34 आपराधिक मुकदमे दर्ज है.

इनपुट- अमित सिंह

ये भी पढ़ें:

राजधानी लखनऊ के चौराहों पर लगे हाइटेक स्मार्ट स्ट्रिप, जानिए कैसे बन जाएगा "ग्रीन कॉरीडोर"

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 10:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर