लाइव टीवी

पुलिस के हत्‍थे चढ़े OLA-UBER के 10 लुटेरे ड्राइवर, कर चुके हैं 100 से अधिक वारदात

Amit Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 1, 2019, 7:09 PM IST
पुलिस के हत्‍थे चढ़े OLA-UBER के 10 लुटेरे ड्राइवर, कर चुके हैं 100 से अधिक वारदात
कैब से लूट करने वाले 10 शातिर लुटेरे गिरफ्तार.

नोएडा में पुलिस ने कैब (Cab) ड्राइवरों (Drivers) के एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है जो अब तक 100 से अधिक लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे चुका है. ये गैंग नोएडा एक्सप्रेस-वे (Noida Expressway) पर सवारियों को हथियार दिखा कर लूटते थे.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. नोएडा पुलिस (Noida Police) ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है, जो अब तक 100 से अधिक लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे चुका है. जी हां, राजधानी दिल्‍ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से पुलिस ने 10 शातिर ओला (Ola) और उबर (Uber) के लुटेरे ड्राइवरों को गिरफ्तार किया है. यह लुटेरे, ग्रेटर नोएडा (परी चौक) से नोएडा एक्सप्रेस-वे (Noida Expressway) पर सवारियों से हथियार के बल पर लूटपाट किया करते थे.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने कही ये बात
गौतम बुद्ध नगर एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इसमें से कुछ लुटेरों ने ओला-उबर में ड्राइविंग की थी और कुछ अभी भी कर रहे हैं. लिहाजा उन्हें पता था कि कहां से सवारियां मिलती हैं और किस तरह से उनसे लूटपाट करनी है. यह गैंग 3 ग्रुपों में मिलकर अलग-अलग स्थान से लूटपाट करता था. यह कार की नंबर प्लेट बदल कर एक्सप्रेस-वे पर शिकार के लिए निकलते थे. जबकि कार में पहले से ही उनके गिरोह के अन्य साथी सवारी के रूप में बैठे रहते थे. इसके बाद एक्सप्रेस-वे पर थोड़ा दूर चलते ही लोगों से हथियार के बल पर लूटपाट कर फरार हो जाते थे.

लुटेरों ने स्‍वीकार की ये बात

पुलिस ने बदमाशों से दो कार बरामद की हैं, जिनमें वह सवारी बिठाकर लूटपाट किया करते थे. इसके अलावा उनके पास से लूट के मोबाइल और रुपए भी बरामद किए गए हैं. यही नहीं, इन बदमाशों ने 20 से ज्यादा लूटपाट की घटनाओं को स्वीकार किया है. हालांकि पुलिस के मुताबिक इन्‍होंने 100 से अधिक लूटपाट की हैं. पुलिस ने बताया कि यह सभी शातिर किस्म के लुटेरे हैं. जबकि इनमें से एक लुटेरा एम्स हॉस्पिटल में संविदा कर्मचारी भी बताया जा रहा है, जो दिन में नौकरी किया करता था और रात में लूट की घटना को अपने साथियों के साथ अंजाम दिया करता था.

ये भी पढ़ें-

योगी सरकार ने 17 ओबीसी जातियों को एससी का दर्जा देने का आदेश लिया वापस
Loading...

UP में उर्दू में चलने वाले कुछ Whatsapp Groups पर पुलिस और खुफिया विभाग की विशेष नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 6:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...