गाजियाबाद: हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा, पकड़े गए 50 लड़के और लड़कियां
Greater-Noida News in Hindi

गाजियाबाद: हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा, पकड़े गए 50 लड़के और लड़कियां
हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा

एसपी सिटी (SP City) अभिषेक वर्मा ने बताया है कि रेस्टोरेंट में अवैध तरीके से शराब परोसी जा रही थी. प्रतिबंध के बावजूद हुक्का पिलाया जा रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 6:38 AM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) के कौशांबी के एंजिल मॉल स्थित नो रूल्स रेस्टोरेंट और बार (BAR) में शुक्रवार रात पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने छापा मार संचालक-प्रबंधक सहित 50 युवक-युवतियों को धर दबोचा. मौके पर पुलिस ने रेस्टोरेंट से शराब और हुक्का बरामद किया है. सभी के खिलाफ कोविड 19 अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है. एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह के मुताबिक नो रूल्स नाम का एक रेस्टोरेंट ओर बार में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाकर लोग हुक्का ओर शराब पी रहे थे. एंजिल माल के इस बार पर पुलिस ओर प्रशासन ने मिलकर छापा मारकर सभी को हिरासत में लिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक नगर अभिषेक वर्मा को सूचना मिली कि मॉल स्थित नो रूल्स रेस्टोरेंट और बार में बड़ी संख्या में युवक और युवतियां इकट्ठा हैं. शराब और हुक्का पी रहे हैं. अपर जिलाधिकारी नगर शैलेंद्र सिंह और अभिषेक वर्मा ने पुलिस टीम के साथ रेस्टोरेंट में छापा मारा. रेस्टोरेंट में धुआं का गुब्बार भरा मिला. शराब और बीयर के जाम झलकाते युवक-युवतियां मिलीं. वहीं शारीरिक नियमों की धज्जियां उड़ती दिखीं. पुलिस ने रेस्टोरेंट में मौजूद संचालक, प्रबंधक, स्टाॅफ, 15 युवतियों सहित कुल 50 लोग को हिरासत में ले लिया.

कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन



पुलिस की जांच में आया है कि रेस्टोरेंट में पार्टी कर रहे ज्यादातर युवक और युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं. पुलिस टीम ने जब छापा मारा तो रेस्टोरेंट में हड़कंप मच गया. एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया है कि रेस्टोरेंट में अवैध तरीके से शराब परोसी जा रही थी. प्रतिबंध के बावजूद हुक्का पिलाया जा रहा था. वहीं कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन हो रहा था. उन्होंने बताया है कि रेस्टोरेंट के लाइसेंस को निरस्त करने की संस्तुति की जा रही है.
UP में हुक्का बार खोलने पर लगी रोक

बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने प्रदेश में हुक्का बार पर रोक लगा दी है. कोर्ट ने मुख्य सचिव को आदेश दिया है कि वह किसी भी रेस्टोरेंट व कैफे में हुक्का बार चलाने की अनुमति न दी जाए. कोर्ट ने महानिबंधक को आदेश की प्रति मुख्य सचिव व प्रदेश के सभी डीएम को अनुपालन के लिए भेजने का निर्देश दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज