Assembly Banner 2021

नोएडा के कासना थाने में तैनात सिपाही की मौत, शोक की लहर

तीन आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

तीन आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडा (Noida) के थाना कासना में तैनात सिपाही (Constable) रोहित कुमार को गंभीर हालत में बुधवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई.

  • Share this:
नोएडा. नोएडा (Noida) के थाना कासना में तैनात सिपाही रोहित कुमार को गंभीर हालत में बुधवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत (Death) हो गई. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आरक्षी रोहित कुमार (33 वर्ष) थाना कासना में तैनात थे. उन्हें कल सुबह पेट में तेज दर्द हुआ और उल्टी हुई. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने उपचार के बाद देर शाम उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी. डीसीपी ने बताया कि आज सुबह करीब आठ बजे उनकी तबीयत फिर से खराब हुई.

मौत के कारण की फिलहाल नहीं हुई जानकारी
जानकारी मिलने के बाद पुलिसकर्मी को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डीसीपी ने बताया कि मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस घटना से पुलिस विभाग में शोक की लहर है.

इटावा में जूनियर इंजीनियर ने लगाई फांसी
वहीं, इटावा से मिल रही एक अन्य खबर के अनुसार यहां विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर ने अपने सरकारी आवास के अन्दर बैडशीट से फाँसी लगा ली. पुलिस इस मामले की आत्महत्या या हत्या के पहलू से जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है. पुलिस क्षेत्राधिकारी चन्द्रपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वैदपुरा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रायनगर स्थिति फीडर पर तैनात जेई जय सिंह कुशवाहा (27) मंगलवार को बाथरूम के अन्दर लटका मिला. उसने बैडशीट से फांसी लगायी हुयी थी.



पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया शव
मंगलवार को दोपहर बाद उनके सहकर्मियों ने सूचना दी थी कि कुशवाहा अपने सरकारी आवास में बंद हैं और जवाब नहीं दे रहे हैं. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने दरवाजा तुड़वाया तो वह अंदर फांसी पर लटके मिले. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या माना है.

 

ये भी पढ़ें:

फिर अभद्रता पर उतरे मरकज में शामिल जमाती, दिल्ली में महिला डॉक्टर से मारपीट


पैसे निकालने को बैंकों में लगी लंबी-लंबी कतारें, सोशल डिस्‍टेंसिंग की अनदेखी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज