अपना शहर चुनें

States

Noida News: दहेज नहीं मिलने पर गर्भवती बहू की हत्या, पंखे से लटका मिला शव

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Noida News: महिला का शव ससुराल में पंखे से लटका मिला वहीं घटना के बाद ससुराल के सभी लोग फरार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 8:14 AM IST
  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. दिल्ली-एनसीआर के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में एक दहेज की मांग पूरी ना होने के चलते महिला की हत्या का एक मामला सामने आया है. यहां कासना क्षेत्र के लड़पुरा गांव में चार महीने की गर्भवती महिला की दहेज की मांग पूरी नहीं होने के चलते हत्या कर दी गयी. महिला का शव ससुराल में पंखे से लटका मिला वहीं घटना के बाद ससुराल के सभी लोग फरार हैं.

ऐसे में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया वहीं मामले में ससुराल के सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है. सभी फरार ससुरालीजनों की तलाश जारी है. जानकारी के मुताबिक शहर के सेक्टर दो में रहने वाली अनुराधा की शादी तकरीबन सात महीने पहले लड़पुरा गांव के रोहित से हुई थी. वहीं अनुराधा 4 महीने की गर्भवती भी थी. अनुराधा के मायके वालों को खबर मिली कि उनकी बेटी पंखे से लटकी पायी गयी है तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अनुराधा के मायके वालों के अनुसार ससुरालीजन दहेज की मांग कर रहे थे. उन्होंने बताया कि पिछले काफी समय से अनुराधा के ससुराल वाले एक लाख रुपया और एक गाड़ी की मांग कर रहे थे. परिजनों ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उन्होंने अनुराधा की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. वहीं सभी फरार ससुरालीजनों की तलाश में भी जुट गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज