लाइव टीवी

प्रियंका का यूपी सरकार को पत्र- शाम 5 बजे नोएडा, गाजियाबाद पहुंचेंगी बसें
Greater-Noida News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 4:19 PM IST
प्रियंका का यूपी सरकार को पत्र- शाम 5 बजे नोएडा, गाजियाबाद पहुंचेंगी बसें
प्रियंका गांधी को शिवराज की सलाह. (file photo)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के निजी सचिव संदीप सिंह की तरफ से पत्र लिखा गया है कि बसें राजस्थान और दिल्ली से आ रही हैं.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों को लेकर कांग्रेस (Congress) और यूपी सरकार में 1000 बसों पर पत्राचार का दौर जारी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के निजी सचिव संदीप सिंह की तरफ से एक और पत्र लिखा गया है कि बसें राजस्थान और दिल्ली से आ रही हैं. दोबारा परमिट बनवाने का काम चल रहा है. उनका दावा है कि शाम 5 बजे तक ये बसें गाजियाबाद और नोएडा बॉर्डर पहुंच जाएंगी.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार के अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थी को पत्र लिखा गया है. इसमें उन्होंने लिखा है, 'आपका पत्र अभी 11.05 बजे मिला. इस संदर्भ में बताना चाहता हूं कि हमारी कुछ बसें राजस्थान से आ रही हैं और कुछ दिल्ली से, इनके लिए दोबारा परमिट दिलवाने की कार्रवाई जारी है. बसों की संख्या अधिक होने के नाते इसमें कुछ घंटे लगेंगे. आपके आग्रह के अनुसार ये बसें गाजियाबाद और नोएडा बॉर्डर पर शाम 5 बजे पहुंच जाएंगीं. आपसे आग्रह है कि 5 बजे तक आप भी यात्रियों की लिस्ट और रूट मैप तैयार रखें, ताकि इनके संचालन में हमें कोई आपत्ति न आए.'





संदीप सिंह ने पत्र में आगे लिखा है कि यह एक ऐतिहासिक कदम होगा, जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार और कांग्रेस पार्टी मानवीयता के आधार पर सब राजनीतिक परहेजों को दूर करते हुए एक दूसरे के साथ सकारात्मक, सेवा भाव से जनता की सहायता करने जा रहे हैं. इसके लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से आपको साधुवाद.



letter
प्रियंका गांधी के निजी सचिव का पत्र


यूपी के अपर मुख्य सचिव ने भेजा था ये पत्र
इससे पहले प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी की तरफ से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव को एक और पत्र भेजा गया है. इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि आपके पत्र के अनुसार आप लखनऊ में बस देने में असमर्थ हैं. और नोएडा, गाजियाबाद बॉर्डर पर ही बस देना चाहते हैं. अत: ऐसी स्थिति में कृपया जिलाधिकारी, गाजियाबाद को 500 बसें 12 बजे तक उपलब्ध कराने का कष्ट करें. डीए गाजियाबाद को निर्देशित किया गया है. गाजियाबाद में जिला प्रशसन द्वारा सभी बसों को रिसी किया जाएगा और इनका उपयोग किया जाएगा. कृपया गाजियाबाद में कौशाम्बी बस अड्डा और साहिबाबाद बस अड्डे में बसें उपलब्ध कराने का कष्ट करें.

अवनीश अवस्थी ने आगे लिखा है कि इसके अलावा अलावा 500 बसें नोएडा में जिलाधिकारी, गौतमबुद्धनगर को एक्स्पो मार्ट के निकट ग्राउंड पर उपलब्ध कराने का कष्ट करें. डीएम बसों का परमिट, फिटनेस, इंश्योरेंस आदि के कागजात और चालक के लाइसेंस व कंडक्टर के कागजात चेक कर बसों का उपयोग तत्काल करेंगे, ये निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें:

यूपी कांग्रेस का अपर मुख्य सचिव पर बड़ा हमला, फेक न्यूज चलवाने का आरोप

प्रियंका की ओर से भेजी गई 1000 बसों की लिस्ट पर बखेड़ा, बाइक के नंबर का आरोप
First published: May 19, 2020, 1:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading