अपना शहर चुनें

States

Big Breaking: काफिला रोके जाने पर पैदल ही हाथरस रवाना हुए राहुल और प्रियंका गांधी, कांग्रेसी कार्यकर्ता भी साथ

पैदल ही हाथरस के लिए रवाना हुईं प्रियंका गांधी
पैदल ही हाथरस के लिए रवाना हुईं प्रियंका गांधी

Hathras Case: प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरी भी 18 साल की बेटी है और ऐसी घटनाओं पर मुझे गुस्‍सा आता है. हर महिला को इस पर गुस्‍सा पर आना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 3:14 PM IST
  • Share this:
नोएडा. हाथरस जा रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के काफिले को नोएडा के पास यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर पुलिस ने रोक दिया. इसके बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पैदल ही हाथरस के लिए निकल पड़ीं. प्रियंका गांधी 142 किमी की दूरी पैदल ही तय कर रही हैं. दोनों कांग्रेस नेताओं के साथ कई कांग्रेसी कार्यकर्ता भी पैदल चल रहे हैं. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि ऐसी घटनाओं से गुस्‍सा आता है. मेरी भी 18 साल की बेटी है. हर महिला को इस पर गुस्‍सा पर आना चाहिए.

न्यूज18 से बातचीत में प्रियंका गांधी ने कहा कि आज यूपी में जंगलराज है. महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी योगी जी को लेनी पड़ेगी. जिस तरह से महिलाओं के प्रति यूपी में अपराध हो रहा है, उसे तुरंत रोकना पड़ेगा. आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. पिछले साल इसी समय हम उन्नाव की बेटी के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहे थे. आज हर रोज यूपी में 11 रेप के केस दर्ज हो रहे हैं.





ये नेता भी साथ
गौरतलब है कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी, यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, जितिन प्रसाद, रागिनी नायक समेत तमाम पार्टी नेताओं के साथ हाथरस गैगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रही हैं. हालांकि, हाथरस की सीमाएं सील कर दी गई हैं. एसपी विक्रांत वीर ने कहा है कि किसी को भी हाथरस में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा. हाथरस जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है.

सरकार बोली- राजस्थान क्यों नहीं जाते भाई-बहन
राहुल गांधी और प्रियंका के हाथरस कूच पर सरकार के मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाई और बहन राजस्थान क्यों नहीं जाते. अजमेर दो सगी बहनों के साथ हुआ उस पर राजकुमार और राजकुमारी (राहुल और प्रियंका) ने ट्वीट तक नहीं किया. सरकार इस माम्ल्ले में करवाई कर रही है. सिर्फ राजनीति करने के लिए राहुल और प्रियंका हाथरस जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज