Home /News /uttar-pradesh /

radha mohan singh resigns sp afzal ansari said he is depression get treatment nodelsp

राधामोहन के आरोप पर अफजाल अंसारी का पलटवार, बोले- वे डिप्रेशन के शिकार, इलाज कराएं

अफजाल अंसारी ने कहा कि राधामोहन सिंह डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं. उन्हें इसका इलाज कराना चाहिए.

अफजाल अंसारी ने कहा कि राधामोहन सिंह डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं. उन्हें इसका इलाज कराना चाहिए.

Radhamohan Singh Vs Afzal Ansari: बुधवार को सपा के पूर्व सांसद और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राधामोहन सिंह ने सपा से इस्तीफे का एलान कर अखिलेश यादव और सांसद अफजाल अंसारी पर बड़ा हमला बोला है. आरोपों के बाद अफजाल अंसारी ने इस पर पलटवार कर कहा कि राधामोहन सिंह डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं. उन्हें इसका इलाज कराना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. बुधवार को सपा के पूर्व सांसद और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राधामोहन सिंह ने पार्टी से इस्तीफा देकर सियासी माहौल गर्मा दिया. उन्होंने मीडिया के सामने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों और सांसद अफजाल अंसारी कई गंभीर आरोप लगाते हुए इस्तीफे का एलान किया तो अफजाल अंसारी ने उन पर लगे आरोपों पर पलटवार किया है. पूर्व सांसद राधा मोहन सिंह के द्वारा लगाए गए आरोपों पर अफजाल अंसारी ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा कि राधे मोहन सिंह डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं.

अफजाल अंसारी ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि यह वह भी नहीं जान रहे हैं कि आखिर वह ऐसा आरोप क्यों लगा रहे हैं. जबकि राधा मोहन सिंह को चुनाव लड़ाने में सबसे ज्यादा मदद अफजाल अंसारी ने ही की हैं. उन्होंने कहा कि बहरहाल राधे मोहन सिंह भविष्य को तलाश रहे हैं, क्योंकि गाजीपुर में बीजेपी चाहती है कि वहां कोई नेता आए और इसी लालच में राधे मोहन सिंह हैं. हालांकि राधे मोहन सिंह अपना इलाज कराएं.

अफजाल ने कहा कि सपा बड़ी पार्टी है तो वह सपा जाने कि वह क्या करती है. रही बात हाईजैक करने की तो मुझे जानकारी नहीं है कि वह ऐसा आरोप मेरे ऊपर क्यों लगा रहे हैं. गोरखपुर के मामले पर अखिलेश के बयान को लेकर अफजाल अंसारी ने कहा कि कानून इस पूरे मामले में सही तरीके से काम करे. किसी भी धर्म से इसको ना जोड़ा जाए. जो इस पूरे मामले में आरोपी हो उसको सजा दी जाए, लेकिन कुछ ऐसे भी मामले हैं जहां जिक्र ना तो कभी मीडिया करती है और ना कुछ जिक्र सरकार करती है.

ये दिया था राधामोहन ने बयान

पूर्व सांसद राधामोहन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “आज मैं उस समाजवादी पार्टी को छोड़ रहा हूं जिसे मैंने 33 साल तक आत्मसात किया हुआ था. आज वह सपा गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी के हाथों में चली गई है, जो कि बसपा के सांसद हैं. गाजीपुर ही नहीं पूरे पूर्वांचल के निर्णयों में अफजाल अंसारी का दखल है. मुन्ना बजरंगी की जब हत्या जेल में हुई थी तो सपा ने जितनी गंभीरता से उठाया था उतना गंभीरता अपने कार्यकर्ताओं के साथ दिखलाया होता तब कुछ समझ में आता.

Tags: Akhilesh yadav, Ghazipur news, Noida news, UP politics, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर