लाइव टीवी
Elec-widget

रागिनी सिंगर की गोली मारकर हत्या, पति से तलाक के बाद बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी

Amit Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 2, 2019, 6:41 PM IST
रागिनी सिंगर की गोली मारकर हत्या, पति से तलाक के बाद बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी
रागिनी सिंगर सुषमा की गोली मारकर हत्या

सुषमा का चार साल पहले अपने पति के साथ तलाक हुआ था. सुषमा इन दिनों गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में हथियारबंद बदमाशों ने सुषमा नाम की रागिनी गायिका (Ragini Singer) के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां (Firing) बरसाईं. बुरी तरह से घायल सुषमा को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी उन पर हमला हुआ था. सुषमा का अपने पति से तलाक हो गया था. जिसके बाद वो इन दिनों लिव इन में एक अन्य व्यक्ति के साथ रहती थी. पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.

गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण ने बताया कि 25 वर्षीय गायिका सुषमा को बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने थाना बीटा-2 क्षेत्र के मित्रा सोसाइटी के पास मंगलवार रात को गोली मार दी. इलाज के लिए उन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. कृष्ण ने बताया की 19 अगस्त, 2019 को बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत मेहसाणा गांव में जब वो (सुषमा) एक कार्यक्रम में गाने गई थी, तब भी उन पर कातिलाना हमला हुआ था.

चार साल पहले पति से हुआ था तलाक

सुषमा का चार साल पहले अपने पति के साथ तलाक हुआ था. सुषमा इन दिनों गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. बीते 19 अगस्त को वो जनपद बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत मेहसाणा गांव में एक प्रोग्राम में गाना गाने गई थी जहां उन पर जानलेवा हमला हुआ था.

इस संबंध में थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर में एक मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस ने ये भी बताया कि वो बीते बुधवार को बुलंदशहर में पुलिस से एक मुकदमे के सिलसिले में मिलने गई थीं. जब वो बुलंदशहर से लौटकर आईं, तो थाना बीटा- 2 क्षेत्र में मित्रा सोसायटी के पास उन पर हमला हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

गांधी जयंती पर BJP ने दिखाया दम, बसपा के पूर्व MLA सहित कई पदाधिकारी शामिल
Loading...

अयोध्या में 20 रुपये किलो बिक रहा 'समाजवादी प्याज', खरीदने वालों का लगा तांता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 4:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com