अपना शहर चुनें

States

Rahul Gandhi Arrested: हाथरस पैदल जा रहे राहुल गांधी जमीन पर गिरे, बोले-पुलिस ने धक्का दिया, लाठियां मारी

ग्रेटर नोएडा स्थित एक्सप्रेस-वे पर पुलिस की धक्का-मुक्की से राहुल गांधी जमीन पर गिर पड़े.
ग्रेटर नोएडा स्थित एक्सप्रेस-वे पर पुलिस की धक्का-मुक्की से राहुल गांधी जमीन पर गिर पड़े.

Rahul Gandhi Arrested: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर मीडिया से बातचीत में कहा कि अभी-अभी पुलिस ने मुझे धक्का दिया, लाठी मारी और मुझे जमीन पर फेंक दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 5:11 PM IST
  • Share this:
नोएडा. हाथरस गैंगरेप केस (Hathras Gangrape) मामले को लेकर कांग्रेस (Congress) का आक्रोश सड़कों पर देखने को मिल रहा है. इसी क्रम में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज हाथरस के लिए रवाना हुए. यमुना एक्सप्रेसवे पर जब पुलिस ने उन्हें रोका तो दोनों अपनी गाड़ियों से उतरकर पैदल ही हाथरस के लिए निकल पड़े. इस बीच एक तस्वीर यह भी देखने को मिली कि राहुल गांधी धक्का-मुक्की के बाद जमीन पर गिर पड़े. जिसके बाद उनकी सुरक्षा में लगे जवानों ने उठाया. राहुल का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें धक्का दिया और लाठियों से मारा.



राहुल गांधी ने  मीडिया से बातचीत में कहा कि अभी-अभी पुलिस ने मुझे धक्का दिया, लाठी मारी और मुझे जमीन पर फेंक दिया. उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या इस देश में सिर्फ मोदी जी को पैदल चलने का अधिकार है.. हमारे जैसे आम लोग पैदल नहीं चल सकते. हमारी गाडियां रोकी गई इसलिए हम पैदल चल रहे हैं.







उधर, मामले को बीजेपी ने सियासी ड्रामा करार दिया है. बीजेपी प्रवक्ता चंद्रमोहन ने कहा कि दोनों भाई बहन सियासी रोटी सेंकने के लिए सडक पर ड्रामा कर रहे हैं. जब उन्हें इस बात की जानकारी दे दी गई है कि धारा 144 लागू है तो फिर क्यों कानून का पालन नहीं कर रहे. जब उनकी गाडियां रोकी नहीं गई तो पैदल चलकर क्या दिखाना छह रहे हैं. उन्होंने कहा कि मामले में एसआईटी जांच कर रही है. आरोपी सलाखों के पीछे हैं. परिवार की पूरी मदद की जा रही है. चंद्रमोहन ने कहा कि सिर्फ राजनीति के लिए यह ड्रामा किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज