Noida News: शादी का झांसा देकर असम की युवती से नोएडा में रेप, आरोपी फरार

आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Noida News: नोएडा पुलिस का कहना है कि युवती ने आरोपी लोकेश पर काफी दिनों तक बलात्कार (Rape) करने का आरोप लगाया है. बाद में पीड़िता ने जब शादी के लिए कहा तो वह टालमटोल करने लगा.

  • Share this:

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) स्थित नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र (Knowledge Park Police Station Area) में रह रही पूर्वोत्तर की एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर बलात्कार (Rape) करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि यहां रह रही असम की एक युवती का आरोप है कि लोकेश नामक एक व्यक्ति ने संपर्क में आने के बाद अपने को अविवाहित बताकर उसके साथ दोस्ती की तथा शादी का झांसा देकर उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा.

अपर पुलिस उपायुक्‍त का कहना है कि युवती के अनुसार लोकेश ने उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया और बाद में युवती ने जब शादी के लिए कहा तो वह टालमटोल करने लगा. इसी बीच युवती को पता चला कि लोकेश शादीशुदा है. जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी दी. अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने थाना नॉलेज पार्क में दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.

अपहृत किशोरी को बरामद

वहीं, बीते दिनों भी नोएडा में एक रेप का मामला सामने आया था. तब नोएडा के कासना थाना क्षेत्र स्थित एक गांव से किशोरी को अगवा कर उससे बलात्कार (Rape) के आरोपी उसके मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के डाढा गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी को पलवल निवासी प्रमोद कुछ दिन पहले बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया था. उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना कासना पुलिस (Kasna Police) ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर, उसके कब्जे से अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया है.
मीडिया प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रिश्ते में किशोरी का मामा लगता है. उन्होंने बताया कि चिकित्सीय परीक्षण में यह बात सामने आयी है कि आरोपी ने किशोरी से काफी दिनों तक बलात्कार किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज